दिवाली पार्टी में मलाइका ने लूटी महफ़िल, ट्रेडिशनल कपड़ों में नजर आईं ग्लैमरस

आप जानते ही हैं कि दिवाली के आने से पहले पार्टीज शुरू हो चुकीं हैं. ऐसे में इस मौके पर इन दिनों बॉलीवुड गलियारों में दिवाली पार्टीज की धूम मची हुई है और सभी पार्टियों को एन्जॉय कर रहे हैं. वहीं आए दिन सेलिब्रिटीज के खूबसूरत दिवाली पार्टी लुक्स सामने आ रहे हैं जो बहुत दिलकश हैं. वहीं अब हाल ही में एक दिवाली पार्टी में जाने के दौरान मलाइका अरोड़ा को स्पॉट किया गया जो बहुत खूबसूरत नजर आईं. वहीं वह इसमें ट्रेडिशनल कपड़ों में बहुत ग्लैमरस नजर आईं जो आप देख सकते हैं.

इस दौरान मलाइका ने ब्लैक क्रॉप टॉप विद फुल स्लीव्स के साथ गोल्डन लॉन्ग स्कर्ट विद फ्लेयर कैरी किया था और इसी के साथ उन्होंने ग्रीन कलर का नेकपीस और मैचिंग ईयरिंग्स पेयर किए थे जो सेक्सी दिख रहे थे. आप देख सकते हैं दिवाली पार्टी के लिए उनका यह लुक बिल्कुल परफेक्ट था और वह बहुत प्यारी दिखाई दे रहीं थीं. वैसे मलाइका अक्सर अपने कपड़ों और ड्रेसिंग सेंस के लिए चर्चा में रहती हैं और दिवाली पार्टी में उनका यह लुक पार्टी गोल्स दे रहा है.

आपको बता दें यह पार्टी मल्लिका भट्ट के घर पर रखी गई थी और इस दौरान सबसे खूबसूरत मलाइका आकर्षक दिखाई दी. आप जानते ही हैं मलाइका ने बीते दिनों अपना जन्मदिन मनाया और उनके निजी जिंदगी की बात करें तो अर्जुन कपूर के साथ उनके रिलेशन की खबरें सुर्ख‍ियों में रहती हैं और दोनों को कई बार पार्टीज, इवेंट्स, वेकेशंस में एक साथ स्पॉट किया जाता है.

Related Articles

Back to top button