दिल दहला देना वाली घटना, महिला के साथ दुष्‍कर्म कर पति मार डाला

मध्‍यप्रदेश के विदिशा में रिश्‍तों को तार-तार करने वाली एक घटना सामने आई है। यहां लातारी गांव में दो लोगों ने अपने दोस्‍त की पत्‍नी को ही हवस का शिकार बनाया। महिला के पति ने जब विरोध किया, तो उसे मौत के घाट उतार दिया। पति ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि जिन दोनों को वह अपने घर में ला रहा है, वे ही उसकी पत्‍नी के साथ इतना घिनौना काम करेंगे। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की खोज में जुट गई है।

मामला मुरवास थाना क्षेत्र का है, जहां दुष्‍कर्म की ये घटना सामने आई है। सूत्रों के अनुसार, लातारी गांव में बीती रात आरोपी सुनील कुशवाह और मनोज अहिरवार ने पीडि़त महिला के घर पर पति नर्मदा के साथ शराब का सेवन पी थी। सुनील और मनोज, नर्मदा के दोस्‍त थे। ये तीनों मिलकर पार्टी कर कर रहे थे। बताया जा रहा है कि पार्टी के दौरान एक आरोपी सुनील ने महिला को घर के बाहर एक झोपड़ी में ले जाकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। पीडि़त महिला ने पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत में यह बात बताई है। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।

महिला ने बताया कि जब दुष्‍कर्म के बारे में उसके पति नर्मदा को पता चला, तो उसने इसका विरोध किया। तीनों के बीच हाथापाई होने लगी। इस दौरान दोनों आरोपियों ने मिलकर नर्मदा की गला दबाकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। इसके बाद महिला ने पुलिस को इसकी सूचना दी। घटना की शिकायत के बाद मुरवास पुलिस ने दोनों आरोपी सुनील और मनोज के खिलाफ दुष्कर्म और हत्या का मामला दर्ज कर उनकी तलाश की, लेकिन अब तक उनका पता नहीं चल सका है। पुलिस उनके संभावित ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही है।

Related Articles

Back to top button