दीपिका पादुकोण ने खास अंदाज में फैंस का​ किया आभार व्यक्त

बॉलीवुड में दीपिका पादुकोण ने एक लंबा सफर तय किया है. दीपिका पादुकोण ने अपने शानदार अभिनय से सभी का दिल जीत लिया और बॉलीवुड में खुद को ए-लिस्ट अभिनेत्री के रूप में स्थापित कर लिया. दीपिका पादुकोण अपने फैशन स्टेटमेंट के लिए भी जानी जाती है और उन्होंने अपने फैन्स को इसके लिए कभी निराश नहीं किया है.

सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और आज उनके इंस्टाग्राम अकांउट पर 40 मिलियन फॉलोअर हो गए है और इसके लिए अपनी कृतज्ञता व्यक्त करते हुए दीपिका ने अपने अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया जहां उन्होंने चालीस व्यक्तियों के लिए 40 व्यक्तिगत नोट बनाए. उन्होंने इस पोस्ट पर कमेंट कर लिखा, ‘आप में से 40 के लिए 40 व्यक्तिगत नोट. आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद! 40 # 40Million!’

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि दीपिका मेघना गुलज़ार की फिल्म ‘छपाक’ में दिखाई देंगी, जो एक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित फिल्म है. फिल्म में विक्रांत मैसी भी मुख्य भूमिका में हैं. यह जनवरी 2020 में रिलीज होगी. दूसरी ओर, वह रणवीर सिंह के साथ कबीर खान की स्पोर्ट्स ड्रामा ’83’ में भी नज़र आएंगी. फिल्म में रणवीर कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे, जबकि दीपिका कपिल की पत्नी रोमी देव की भूमिका निभाएंगी. यह फिल्म अप्रैल 2020 में रिलीज होने वाली है.

Related Articles

Back to top button