अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड पर ट्विटर यूजर्स का क्या है रिएक्शन , आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं..

स्टार प्लस के शो अनुपमा पर एक ओर जहां घरों में खूब बातें होती हैं तो दूसरी ओर सोशल मीडिया पर भी ये शो चर्चा में रहता है। अक्सर ट्विटर पर #Anupamaa ट्रेंड करता है और दर्शक इस पर अपनी राय रखते हैं। ऐसे में अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड पर ट्विटर यूजर्स का क्या रिएक्शन है, आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं।अनुपमा की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और सोशल मीडिया यूजर्स इस पर रिएक्ट करते रहते हैं। ऐसे में ट्विटर यूजर्स ने लेटेस्ट एपिसोड पर भी रिएक्ट किया है।

कैसा है ट्विटर का रिएक्शन
जिस तरह से अनुपमा को सभी का प्यार मिल रहा है, उस पर एक ने लिखा, ‘ये अभी तक का बेस्ट एपिसोड है, अनुपमा ये सारा प्यार डिजर्व करती है।’ एक दूसरे ने लिखा, ‘जल्दी से अनुपमा, शाह परिवार से अनुज के पास पहुंचे फिर मजा आएगा।’ वहीं सोशल मीडिया यूजर्स को लग रहा है कि अनुपमा अमेरिका नहीं जाएगी और ऐसा कुछ तो होगा, जिससे अनुज और अनुपमा एक हो जाएंगे। ऐसे में एक ने लिखा, ‘डियर मेकर्स, प्लीज जल्दी से ये सब खत्म करो, ताकि अनुज अनुपमा एक हो सकें।” एक और ने लिखा, ‘ये जो माया लाल-पीली हो रही है बेकार है, अनुज अनुपमा एक होंगे और माया का वार खाली जाएगा।’

आगे क्या होगा
अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड्स में देखने को मिलेगा कि एक ओर जहां शाह परिवार में अनुपमा के फेयरवेल को काफी ग्रैंड बनाया गया है तो दूसरी ओर कपाड़िया मेंशन में अनुज, अनुपमा के लिए बेताब दिखेगा। अनुज से वक्त काटे नहीं कटेगा और वो चाहेंगा जल्दी से अनुपमा आ जाए। टेबल पर अनु के लिए कुछ तोहफे भी रखे होंगे, हालांकि माया ये सब देखकर जलेगी और कुछ साजिश रचेगी।

Related Articles

Back to top button