पीएम मोदी को धमकी देने वाली पाकिस्तानी सिंगर राबी पीरजादा एक बार फिर चर्चा में….

 पाकिस्तानी पॉप-सिंगर राबी पीरजादा एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उनकी कथित अश्लील तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। पाकिस्तान के कई ट्वीटर हैंडल पर तस्वीरों और वीडियो को वायरल किया जा रहा है। इसे देखते हुए ट्वीटर ने यूजर्स को ऐसा न करने की चेतावनी भी जारी की है। ट्वीटर ने चेतावनी दी है कि ऐसा करने पर उनका अकाउंट ब्लॉक किया जा सकता है।

पाकिस्तानी सिंगर की वायरल हो रही तस्वीरों और वीडियो को लेकर ट्वीटर पर कई तरह की चर्चाएं चल रही हैं। कुछ में इसके पीछे पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर का हाथ होने का आरोप लगाया जा रहा है। बता दें कि राबी ने हाल ही में गफूर पर तंज कसा था।

एक यूजर ने लिखा, ‘राबी पीरजादा की वीडियो तब लीक की गई, जब उन्होंने एक आइटम सॉन्ग को लेकर गफूर की आलोचना की थी। इसलिए सभी को उन पर संदेह है।’ हालांकि, कई ने कहा कि यह उनके पूर्व बॉयफ्रेंड का काम है। बता दें कि पाकिस्तानी सेना के पीआर सेल ने ‘कॉफ कंगना’ के नाम से एक फिल्म का निर्माण किया है। कुछ दिनों पहले इसका ट्रेलर भी सामने आया था, लेकिन बवाल इस फिल्म में एक आइटम सॉन्ग की वजह मचा। इस पर कई लोग आपत्ति व्यक्त कर रहे हैं।

पाकिस्तानी सेना द्वारा बनाए गए इस अश्लील सॉन्ग में किरदार निभाने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस और पीआर डीजी आसिफ गफूर ने सफाई दी थी, लेकिन बावजूद इसके उनपर लोगों के सवाल जारी रहे। इस बीच रबी पीरजादा ने भी नीलम मुनीर और आसिफ गफूर को निशाने पर लिया था। हालांकि, इस मामले में राबी के EX बॉयप्रेंड को भी संदिग्ध बताया जा रहा है।

एक यूजर ने लिखा, ‘अनगिनत महिलाओं द्वारा उनकी (ISPR) आलोचना की गई और राबी पीरजादा की तुलना में बहुत गंभीर रूप से, लेकिन उन बाकी सबके वीडियो लीक नहीं हुए हैं। मुझे नहीं लगता कि आईएसपीआर फिल्म में एक आइटम सॉन्ग पर तंज कसने पर वीडियो लीक की गई, इनका आपस में कोई संबंध नहीं हैं।’

बता दें कि यह सिंगर भारत को धमकी देने में भी सबसे आगे है। हाल ही में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी देते हुए उनकी एक तस्वीर सामने आई थी, जिसमें वो पीएम मोदी की तुलना एडोल्फ हिटलर से कर रही है। इसमें उन्होंने अपनी एक तस्वीर भी शेयर की, जिसमें वह विस्फोटकों से लैस जैकेट पहने हुई है। इसमें वे किसी फिदायीन हमलावर से कम नहीं लग रही हैं।

पाकिस्तान के लेड़ी सिंगर भारत के खिलाफ जहर और पीएम मोदी को धमकी कई बार दे चुकी है। पीरजादा ने 7 सितंबर को ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वो सांप, अजगर और एक मगरमच्छ के साथ भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी देती नज़र आ रही थीं। राबी पीरजादा के इस वीडियो और धमकी देने के अंदाज को सोशल मीडिया में ख़ूब मज़ाक उड़ा था। खुद के पाकिस्तान ने उन्हें क़ानूनी नोटिस भेज दिया था।

Related Articles

Back to top button