कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस में आए दिन देखने को मिल रहे नए ट्विस्ट एंड टर्न….

कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस में आए दिन नए ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। बीते हफ्ते एक साथ तीन सदस्यों रश्मि देसाई, देवोलीना और शेफाली को घर से बेघर कर दिया था। बाद में एक साथ 6 वाइल्ड कार्ड एंट्रियों को घर में बुलाया गया। अब इस वीकेंड के वार में एक और ट्विस्ट देखने को मिलेगा जब एक्टर विशाल आदित्य सिंह वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर शो में पहुंचेंगे।

हाल ही में कलर्स टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से आज प्रसारित होने वाले एपिसोड की एक वीडियो शेयर की गई है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि वाइल्ड कार्ड एंट्री विशाल आदित्य सिंह की शो में धमाकेदार एंट्री हो रही है। शो में पहुंचने के बाद सलमान ने विशाल से कई सारे सवाल किए हैं।

पहला सवाल सलमान ने किया कि क्या आपने अपनी उम्र से बड़ी लड़की के साथ रोमांस किया है, इसके जवाब में विशाल ने हां में दिया। जवाब सुनकर सलमान ने कहा मैंने भी किया है। अगला सवाल सलमान करते हैं कि क्या अगले पांच साल में शादी की कोई संभावना है। सवाल पढ़कर सलमान कहते हैं, ऐसा क्यों लग रहा है कि ये सारे सवाल तुम्हारे लिए नहीं बल्कि मेरे लिए पूछे गए हैं। इसके जवाब में विशाल ने कहा कि सर मुझे भी ऐसा ही लग रहा है।

इससे पहले विशाल आदित्य सिंह स्टार प्लस के सेलेब्स डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 का हिस्सा रह चुके हैं। इस शो में विशाल ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली के साथ हिस्सा लिया था। शो में लड़ाई झगड़ों के कारण विशाल और मधुरिमा शो के सबसे विवादित कंटेस्टेंट बन गए थे। इसके अलावा विशाल चंद्रकांता और स्टार प्लस के शो कुल्फी कुमार बाजेवाला में भी नज़र आ चुके हैं।

https://www.instagram.com/p/B4rKupWCsnk/?utm_source=ig_embed

Related Articles

Back to top button