बीमार पिता की वजह से टल रही थी शादी, बेटे ने किया कुछ ऐसा की हैरान हो गए लोग

वैसे तो शादी इंसान के जीवन का एक महत्वपूर्ण पल होता है, जिसे लोग यादगार बनाना चाहते हैं. शादी को खास बनाने के लिए लोग महंगे कपड़े से लेकर अच्छी जगह आदि कई चीजों का ख्याल रखते हैं. लेकिन अमेरिका में एक शख्स ने अस्पताल में ही शादी कर ली. अब आप सोच रहे होंगे की ऐसी क्या वजह पड़ी की अस्पताल में शादी करनी पड़ी. कोई न कोई वजह तो हर मसले के पीछे होता है. लेकिन इस शादी की वजह आपके दिल को छू जाएगी.

मिली जानकारी के अनुसार, अमेरिका के टेक्सास के रहने वाले मिशेल थॉमसन के पिता को कोई गंभीर बीमारी हो गई जिस वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. जब आपकी शादी हो और आपके पिता पिता अस्पताल में भर्ती, ऐसे में आप क्या करेंगे? इस स्थिति में, ज्यादातर लोग शादी की तारीख को आगे बढ़ा देते हैं तो वहीं कुछ बिना पिता की मौजूदगी के ही परिणय सूत्र में बंध जाते हैं. लेकिन मिशेल थॉमसन और उनकी साथी आलियाह के सामने जब यह स्थिति आई तब उन्होंने फैसला किया कि वह अस्पताल में ही शादी करने का फैसला लिया.

सूत्रों के मुताबिक हम आपको बता दें कि मिशेल अपने पिता जी को शादी में शामिल करने के लिए चर्च वेडिंग की जगह हॉस्पिटल वेडिंग करने का अनोखा तरीका निकाला. यही नहीं जब ये जोड़ें अस्पताल में शादी की रस्में निभा रहे थे तब उन्होंने बाकायदा वेडिंग ड्रेस के ऊपर अस्पताल में मिलने वाला गाउन भी पहन रखा था. अस्पताल के दस्ताने पहनकर ही कपल ने एक दूसरे को अंगूठियां पहनाई.जंहा मिशेल थॉमसन और आलियाह इस शादी को बहुत ही सामानय तरीके से करना चाहते थे जिसमें सिर्फ परिवार के लोग शामिल होने वाले थे. लेकिन अस्पताल के स्टाफ इस शादी में शामिल हो खास पल को यादगार बना दिया. हालांकि थॉमसन और आलियाह के बीच ऐसा कोई पहली बार नहीं था जो शादी टालनी पड़ती. इससे पहले भी तीन बार ऐसे मौके आए जब उन्होंने शादी का फैसला लिया लेकिन शादी नहीं हो सकी. इस बीच 21 सितंबर को एक बार फिर से उनकी शादी की तारीख फाइनल हुई, लेकिन जैसे ही शादी का दिन आया माइकल के पास एक फोन कॉल आ गया, जिसके बाद लगा कि उनकी शादी फिर तलने वाली है.

Related Articles

Back to top button