बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो कर्तिक आर्यन सेलिब्रेट कर रहे आज अपना 28वां जन्मदिन….

बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो कर्तिक आर्यन आज अपना 28वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास दिन को और खास बनाया है उनके मम्मी पापा ने। कार्तिक के बर्थडे पर उनके मां-पापा ने उन्हें सरप्राइज़ दिया है। एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो अपने घर पर मम्मी-पापा के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं।

तस्वीरों में कार्तिक मां-पापा के साथ केक काटते दिख रहे हैं। एक तस्वीर में कार्तिक के सामने टेबल पर केक रखा है, आसपास मोमबत्तियां जल रही हैं और कार्तिक एक्साइटमेंट के साथ बर्थडे केक काट रहे हैं। अगली तस्वीर में वो अपनी मम्मी को केक खिला रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने केक के साथ और भी फोटो शेयर की हैं। फोटोज के साथ कार्तिक ने एक कैप्शन भी लिखा जिसमें उन्होंने बताया है कि ‘मम्मी-पापा ने बर्थडे पर सरप्राइज किया है’।

वर्क फ्रंट पर कार्तिक आर्यन जल्दी ही ‘पति पत्नी और वो’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर लीड रोल में होंगी। फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होगी। इसके अलावा कार्तिक करण जौहर की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ जाह्नवी कपूर लीड रोल में होंगी।

Related Articles

Back to top button