Samsung Galaxy A51 को मिला ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन, जल्द हो सकता है लॉन्च

काफी समय से चर्चा है कि Samsung अपनी A सीरीज के तहत Galaxy A51 स्मार्टफोन पर काम कर रही है, जिसे लेकर अभी तक कई लीक्स व खुलासे सामने आ चुके हैं। सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी इस साल दिसंबर में Samsung galaxy note 10 lite और galaxy s10 lite के साथ ही Galaxy A51 को भी भारतीय बाजार में लॉन्च कर सकती है। हालांकि कंपनी ने आधिकारिक तौर पर Galaxy A51 के लॉन्च को लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं किया है। वहीं अब इस स्मार्टफोन को ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन प्राप्त हुआ है और इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये जल्द ही बाजार में दस्तक देने वाला है।

LaunchStudio वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार Samsung Galaxy A51 मॉडल नंबर SM-AF15F/N नाम से लिस्ट हुआ है जहां फोन को ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा फोन के किसी अन्य फीचर्स की जानकारी यहां नहीं दी गई है। लेकिन ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन के बाद यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि Galaxy A51 जल्द ही लॉन्च होने वाला है। लीक्स के अनुसार कंपनी इस स्मार्टफोन को अगले महीने यानि दिसंबर में लॉन्च कर सकती है और इसकी कीमत 21,999 रुपये के आस-पास हो सकती है।

पिछले दिनों सामने आई लीक्स खबरों में जानकारी दी गई थी कि Galaxy A51 में 4,000एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। वहीं हाल ही में यह स्मार्टफोन Geekbench वेबसाइट पर लिस्ट हुआ था, जहां इसके कई फीचर्स का खुलासा किया गया था, जिसके अनुसार यह स्मार्टफोन Exynos 9611 प्रोसेसर पर पेश हो सकता है और यह एंड्राइड 10 पर आधारित होगा।

अन्य लीक्स फीचर्स के मुताबिक Galaxy A51 स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस, 12 मेगापिक्सल टेलिफोटो लेंस और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है। वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। फोन में 2340 x 1080 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.5 इंच का सुपर एचडी+ डिस्प्ले उपलब्ध होगा।

Related Articles

Back to top button