रणवीर सिंह और रानी मुखर्जी की एक जैसी ड्रेस! आप देखें- कौन लगा ज्यादा खुबसूरत?

बॉलीवुड एक्ट्रेस रणवीर सिंह अक्सर अपने आउटफिट को लेकर खबरों में रहते हैं। हर बार अपनी ड्रेस पर एक्सपेरिमेंट की वजह से सुर्खियों में रहने वाले रणवीर सिंह एक्ट्रेस के जैसी ड्रेस पहनने को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल, उनकी पुरानी तस्वीरें अब दोबारा खबरों में इसलिए आ गईं, क्योंकि उससे मिलती जुलती ड्रेस में एक्ट्रेस रानी मुखर्जी दिखाई दीं। ऐसे में रानी मुखर्जी और रणवीर सिंह की एक जैसी ड्रेस अब खबरों में हैं।

दरअसल, अपनी फिल्म मर्दानी-2 की शूटिंग में व्यस्त रानी मुखर्जी सब्यसाची के सूट में नजर आईं, जो एक फ्लोरल प्रिटेंड कुर्ता है और उसके साथ एक्ट्रेस ने चुड़ीदार पजामा पहन रखा था। यह ड्रेस इसलिए सुर्खियों में आ गई, क्योंकि इससे मिलती जुलती ड्रेस में एक रणवीर सिंह भी दिखाई दिए थे। रणवीर सिंह ने ऐसी ड्रेस उसी वक्त पहनी थी, जब वो अपनी शादी की पहली वर्षगांठ पर अमृतसर स्वर्ण मंदिर गए थे।

उस दौरान रणवीर सिंह ने भी रानी मुखर्जी की तरह ही चूड़ीदार पजामा और फ्लोरल प्रिंट वाला कुर्ता जैकेट के साथ पहन रखा था। रानी मुखर्जी और रणवीर सिंह के कपड़े एक जैसे ही लग रहे हैं। हमेशा अपने कपड़ों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले रणवीर सिंह इस बार एक्ट्रेस की ओर से उनसे जैसे कपड़े पहनने के बाद खबरों में आ गए हैं।

बता दें कि इस ड्रेस में रणवीर और दोनों ही काफी अच्छे लग रहे थे। अब किसका लुक ज्यादा अच्छा था यह तो फैन्स ही तय करेंगे। अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह क्रिकेट वर्ल्ड कप 1983 पर बनी फिल्म 83 में नजर आने वाले हैं। वहीं रानी मुखर्जी मर्दानी-2 में दिखाई देंगी, जिसका प्रमोशन रानी मुखर्जी कर रही हैं।

Related Articles

Back to top button