‘विघ्नहर्ता गणेश’ में नजर आएगा ‘महाकाली

टीवी के कई स्टार्स हैं जो इन दिनों काम करने में वापस लग चुके हैं. वहीं, कई स्टार्स इन दिनों कोरोना वायरस के चलते अब भी घर में कैद हैं. इसी बीच जब शूट शुरू हो चुका है तो कई किरदार भी बदल चुके हैं. हाल ही में सामने आई जानकारी के मुताबिक ‘महाकाली : अंत ही आरंभ है’ के अभिनेता हितांशु जिंसी टेलीविजन धारावाहिक ‘विघ्नहर्ता गणेश’ में भगवान विष्णु की भूमिका निभाने के लिए तैयार हो चुके हैं.

जी दरअसल इस बारे में बात करते हुए उन्होंने हाल ही में कहा, ‘मुझमें भगवान विष्णु जैसे पौराणिक किरदारों को निभाने की इच्छा रही है. यह मेरी फेहरिस्त में शामिल था. मेरे पहले निभाए गए किरदार से यह काफी अलग है और हर कलाकार अलग-अलग शो में कुछ भिन्न और चुनौतीपूर्ण निभाने की चाह रखता है.’ इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि, ‘लोगों को इस तरह की आध्यात्मिक भूमिकाएं पसंद हैं और दर्शक इनसे आसानी से जुड़ भी जाते हैं. वे उनकी पूजा करते हैं और उनसे कई सारी उम्मीदें रखते हैं, तो यह मेरे लिए एक चुनौती बनने जा रहा है. किरदार के साथ न्याय करने में मैं अपना हरसंभव कोशिश करूंगा.’

उन्होंने यह भी कहा कि, ‘मैं यह शो नहीं देखा है और मुझे लगता है कि दर्शक अब काफी समझदार हो गए हैं, अगर कोई प्रयास करता है तो दर्शक उसे जरूर स्वीकारते हैं.’ आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस शो में पहले अभिनेता कुलदीप सिंह यह किरदार निभा रहे थे. अब बात करें हितांशु जिंसी की तो वह अब तक अपनी एक्टिंग के कारण लाखों दिलों में अपनी जगह बना चुके हैं.

Related Articles

Back to top button