बिग बॉस में नजर आ सकती हैं कुमकुम भाग्य की ये एक्ट्रेस

शो कुमकुम भाग्य की रिया यानी की एक्ट्रेस नैना सिंह अब नजर आएंगी कलर्स का फेमस रियलिटी शो बिग बॉस 2020 में . हाल ही हैं एक्ट्रेस ने टीवी शो कुमकुम भाग्य छोड़ दिया था. बोला जा रहा था कि शो में अपने किरदार को लेकर वो खुश नहीं थी और एक नया कार्य करना चाह रही थीं. इस वजह से कोरोना लॉकडाउन के बाद नैना ने शो की शूटिंग नहीं प्रारंभ की.

खबर ऐसी है कि कलर्स टीवी का बिग बॉस 2020 में जेस्मिन, निया शर्मा और पवित्रा पुनिया के बाद अगला नेम एक्ट्रेस नैना सिंह का सामने आ रहा है. बिग बॉस में इस बार भेद सारी लेडीज नजर आने वाली हैं. सूत्रों के मुताबिक एक्ट्रेस नैना ने बिग बॉस 2020 करने का मन बना लिया है और अभिनेत्री ने अपनी तैयारी प्रारंभ कर दी है. वैसे ये रियलिटी शोज की दुनिया नैना के लिए नया नहीं है. इससे पहले नैना स्प्लिट्सविला 10 की विजेता रह चुकी हैं. इसके अलावा स्टार प्लस के रियलिटी शो इंडियास नेक्स्ट सुपरस्टार की फाइनलिस्ट भी रही हैं.

साथ ही एक्ट्रेस नैना ने मिस इंडिया 2013 से ग्लैमर की दुनिया मेंअपने पैर रखे थे. वैसे तो नैना उत्तराखंड की हैं लेकिन अपने तीखे नैन नक्श और पर्सनालिटी के कारण  ब्यूटी पेजंट्स और रियलिटी शोज में अक्सर छाई रहीं हैं. ज़ी टेलीविज़न के फेमस शो कुमकुम भाग्य से उन्होंने अपना डेब्यू किया. लीप के बाद प्रज्ञा और अभी की बेटी रिया मेहरा की भूमिका बीते 1 वर्ष से निभा रही नैना में बिग बॉस में सफलता पाने की सारी खूबियां हैं.

Related Articles

Back to top button