निरहुआ के इस होली के गाने में दिखी देश की राजनीति की झलक, 46 लाख से ज्यादा मिले व्यूज

भोजपुरी इंडस्ट्री में होली का त्यौहार आने से पहले ही फगुआ उड़ाने का महौल बन चुका है. इंडस्ट्री के तमाम सिंगर्स होली गीत लेकर आ रहे हैं. खेसारी लाल यादव और पवन सिंह समेत कई अन्य सिंगर्स के होली सॉन्ग यूट्यूब पर धमाल मचा रहे हैं. अब दिनेश लाल यादव निरहुआ का होली सॉन्ग आया है. ये होली सॉन्ग बहुत कमाल है.

निरहुआ के इस गाने का नाम ‘बुरा ना मानो होली है’ है. इस खाने में खुद निरहुआ ने परफॉर्म किया है और ये गाना भी खुद गाया है. इस गाना में जहां एक तरफ होली का जश्न मनाया जा रहा है, वहीं देश की राजनीति को भी दिखा रही है. इस गाने में बीजेपी को हराने के लिए तमाम राजनीतिक पार्टियों के समीकरण की बात कही गई है.

राजनीति से भरा गाना

‘बुरा ना मानो होली है’ गाने में समाजवादी पार्टी के नेता और यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी,  टीमसी प्रमुख ममता बनर्जी, सोनिया गांधी, राहुल गांधी और मायावती तक के नाम लिए गए हैं. इस गाने में बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफें भी की कई हैं. ये गाना मनोरंजन के साथ-साथ राजनीति से भी भरपूर है.

यहां देखिए निरहुआ का ये गाना-

मिले 46 लाख से ज्यादा व्यूज

बात करें  ‘बुरा ना मानो होली है’ गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं और इसका म्यूजिक आशिष वर्मा ने दिया है, जोकि बहुत ही कमाल है. इस गाने को संजय कोर्वे ने कोरियाग्राफ किया है. ये गाना निरहुआ के यूट्यूब चैनल निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड पर 28 फरवरी 2021 को लॉन्च हुआ. इसे अबतक 46 लाख से ज्यादा यानी 4,601,451 बार देखा जा चुका है.

Related Articles

Back to top button