गैंगस्टर के 15 साल पूरे होने पर कंगना ने ट्वीट कर शाहरुख़ और खुद में बताया अंतर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना आए दिन सोशल मीडिया पर अपने जज्बात बयान करती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनका हर अंदाज फैंस को भाता है। वैसे काफी समय से वह बॉलीवुड में चल रहे नेपोटिज्म और फेवरिटिज्म को लेकर बयान देती रहीं हैं और इन्ही बयानों के चलते वह जमकर ट्रोल भी हुईं हैं। अब अभी कुछ देर पहले ही उन्होंने अपनी पहली सबसे सुपरहिट फिल्म गैंगस्टर और शाहरुख खान को लेकर एक ट्वीट किया है। आप देख सकते हैं इस ट्वीट के जरिए उन्होंने शाहरुख खान और खुद में अंतर भी बताया है।

जी दरअसल, आज कंगना रनौत की सुपरहिट फिल्म ‘गैंगस्टर’ को रिलीज हुए 15 साल हो गए हैं। इस फिल्म में कंगना की दमदार परफॉर्मेंस दिखाई दी थी और इसके लिए लोगों ने उनकी खूब तारीफें भी की थी। इसी फिल्म को लेकर कंगना ने दो ट्वीट किए। अपने पहले ट्वीट में कंगना लिखती हैं, “हर कदम एक लड़ाई थी इसकी शुरुआत मेरे अपने पिता और दादा से हुई जिन्होंने मेरी जिंदगी को मिजरेबल बना दिया।” वहीं आगे वह लिखती हैं, ”और 15 साल बाद बहुत ज्यादा सक्सेस के बाद भी खुद की जिंदगी के लिए अब हर दिन लड़ना पड़ता है लेकिन इसकी हकदार हूं। सभी लोगों का धन्यवाद।”

इसके बाद अपने अगले ट्वीट में कंगना ने लिखा है, “15 साल पहले आज ही के दिन गैंगस्टर रिलीज हुई थी, शाहरुख खान जी और मेरी कहानी सबसे बड़े सक्सेज स्टोरीज हैं। लेकिन शाहरुख दिल्ली से हैं, कॉन्वेंट से पढ़े हैं और उनके पैरेंटेस फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े थे, जबकि मुझे अंग्रेजी का एक शब्द तक नहीं आता था, कोई एजुकेशन नहीं, हिमाचल प्रदेश के एक दूर-दराज के गांव से आई थी।” वैसे आप जानते ही होंगे आज कंगना रनौत बॉलीवुड की सबसे टॉप एक्ट्रेस में एक हैं। आज उनकी फीस भी सबसे ज्यादा है और वह अपने दम पर फिल्म को लीड करती हैं। कंगना अब तक पांच बार नेशनल अवार्ड जीत चुकी हैं और इतने नेशनल अवार्ड जीतने वाली वह इकलौती एक्ट्रेस हैं। जल्द ही आप उन्हें थलाइवी फिल्म में देखने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button