आसिफ बसरा के सुसाइड जैसे कदम दुखी हैं अभिषेक बनर्जी, कही ये बात

अभिनेता अभिषेक बनर्जी ने बीते गुरुवार को आसिफ बसरा के निधन पर गहरा शोक जताया है। जी दरअसल अभिषेक ने दिवंगत अभिनेता के साथ वेब सीरीज पाताल लोक में काम किया था और वह आसिफ के आत्महत्या जैसे कदम उठाने से नाखुश हैं। हाल ही में उन्होंने इस बारे में बात भी की है। वैसे हम आपको यह भी बता देन कि अभिषेक ने कुछ दिनों तक कास्टिंग निर्देशक के रूप में काम किया था। वह ही थे जिन्होंने ‘वंस अपॉन इन टाइम इन मुंबई’ और ‘नॉक आउट’ में बसरा को मौका दिया था।

हाल ही में अभिषेक ने कहा, “ये इंडस्ट्री में मेरे शुरुआती दिन थे, मैं अपने सीनियर गौतम के जरिए आसिफ जी से मिला था। उन्होंने आसिफ जी को ब्लैक फ्राइडे में कास्ट किया था। और उसके बाद हमने उन्हें कई विज्ञापन, टीवीसी और हाल ही में पाताल लोक में कास्ट किया।” इसी के साथ अभिषेक ने यह भी कहा, “यह काफी दुखद है। मैं कई सालों से आसिफ जी को जानता हूं और हम सौभाग्यशाली रहे कि कई प्रोजेक्ट में उन्हें कास्ट किया। वह एक महान अभिनेता और दयालु व्यक्ति थे।”

इस समय यह भी कहा जा रहा है कि, ‘आसिफ बसरा ने लगभग पांच-छह साल पहले मैक्लॉडगंज, ऊपरी धर्मशाला में एक संपत्ति पट्टे पर ली थी और वह नियमित तौर पर यहां आते रहते थे।’ इसके अलावा यह भी खबरें हैं कि आसिफ बसरा ने लगभग पांच-छह साल पहले मैक्लॉडगंज, ऊपरी धर्मशाला में एक संपत्ति पट्टे पर ली थी और वह नियमित तौर पर यहां आते रहते थे।

Related Articles

Back to top button