सपना चौधरी मजनुओं को ऐसे चखा रही हैं मजा,वीडियो ने मचाया तहलका

डांस क्वीन सपना चौधरी जब भी स्टेज पर आती हैं उनके दीवानों की सांसे थम जाती हैं. सपना चौधरी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. अब एक बार फिर से सपना का देसी अंदाज वाला एक वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. लोगों को सपना का यह वीडियो इतना पसंद आ रहा है की अब यह वायरल हो चला है. इस बार सपना अपने दीवानों से परेशान नहीं बल्कि उनकी अक्ल ठिकाने लगाती दिख रही हैं. 

इस वीडियो में सपना एक बार फिर अपने हरियाणवी अंदाज में लोगों को लुभा रही हैं. यह गाना सुनने में जितना मजेदार है उतना ही इसका वीडियो भी मस्त है. गाने के बोल सुनकर आपको हंसी आना तो बिलकुल तय है. सपना का लुक भी यहां काफी खूबसूरत है. देखिए यह जबरदस्त वीडियो…

https://www.instagram.com/p/Byg3wLvBYYt/?utm_source=ig_embed

इस वीडियो में सपना चौधरी एकदम डिफरेंट स्टाइल में नजर आ रही हैं. सपना चौधरी के इस न्यू वायरल सॉन्ग का टाइटल ‘मजनू’ है. इस गाने को फरिश्ता और राहुल फुथी ने आवाज दी है. साथ ही इस गाने के लिरिक्स फरिश्ता ने ही लिखे हैं. इस हरियाणवी सॉन्ग में सपना चौधरी के साथ करण मिर्जा और शिखा राघव भी नजर आ रही हैं. इसके म्यूजिक डायरेक्टर जीआर म्यूजिक हैं.

लाल जोड़ा पहन सपना चौधरी बनीं दुल्हन, सामने आईं खूबसूरत PHOTOS
गौरतलब है कि साल 2018 सपना के लिए करियर की नई बुलंदियां लेकर आया. ‘बिग बॉस 11’ के सीजन में कंटेस्टेंट बनकर आईं सपना को जीत तो हासिल नहीं हुई लेकिन फैंस के बीच उनको खूब वाहवाही मिली. फिलहाल सपना अपने कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं. सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 1.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. अपने टैलेंट की बदौलत सपना ने बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सिनेमा तक खूब नाम कमा रही हैं.

sapna choudhary black saree photos goes viral

बता दें कि सपना चौधरी ने इस साल की शुरुआत में फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ से बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू किया है. फिल्म को तो बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी नहीं मिली लेकिन इस फिल्म में सपना की एक्टिंग को जमकर पसंद किया गया. हालांकि अब सपना उन स्टार्स में शुमार हो चुकी हैं जिनकी हर अदा सोशल मीडिया पर छा जाती है.

Related Articles

Back to top button