सिंगर अदनान सामी को लेकर उनके भाई जुनैद सामी खान ने कुछ चौंका देने वाले खुलासे किए..

सिंगर अदनान सामी को लेकर उनके छोटे भाई जुनैद सामी ने चौंका देने वाले खुलासे किए हैं। उन्होंने सिंगर पर कई गंभीर आरोप लगाए। इसके साथ उन्होंने अदनान सामी के भारतीय नागरिकता लेने के पीछे का कारण भी बताया।

अदनान पर लगे संगीन आरोप

अदनान सामी को लेकर जुनैद सामी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया। KoiMoi की रिपोर्ट के अनुसार, पोस्ट में जुनैद ने लिखा, “इमरान खान बनने का समय आ चुका है। मैं अपने बड़े भाई अदनान सामी के बारे में कई सच उजागर करने जा रहा हूं। ऊपर वाले के अलावा अब मुझे किसी से कोई खौफ नहीं है। मैं ये सब करना नहीं चाहता, लेकिन मुझे ऐसा करना ही होगा, क्योंकि अब सच का बाहर बेहद जरुरी है। मैं अदनान को चुनौती देता हूं कि वो मेरी किसी भी बात में से एक को भी गलत बता दें।”

अदनान सामी को बताया झूठा

अदनान के इंग्लैंड में पैदा होने को झूठ बताते हुए जुनैद ने कहा, “15 अगस्त 1969 में अदनान का जन्म रावलपिंडी के एक अस्पताल में हुआ था। इसके बाद 1973 में मेरा भी जन्म उसी अस्पताल में हुआ तो ये झूठ है कि अदनान इंग्लैंड में पैदा हुए थे। इंग्लैंड में वो अपने ओ लेवेल्स में फेल हो गया और फिर लाहौर से डिग्री बनवाई। इसके बाद ए लेवेल्स उन्होंने अबु धाबी से प्राइवेटली किया।”

पत्नी का बनाया तमाशा

रिपोर्ट के अनुसार, पोस्ट में जुनैद ने आगे दावा किया कि अदनान सामी ने अपनी दूसरी पत्नी का पॉर्न वीडियो बनाया और उसे दुनिया को दिखाने के लिए कोर्ट में दे दिया। उन्होंने लिखा, “ये बात मुझे परेशान करती है, मैं अपनी गर्लफ्रेंड के साथ भी ऐसा नहीं कर सकता। अदनान ने साल 2007- 2008 के बीच अपनी दूसरी पत्नी सबा के साथ पॉर्न डीवीडी बनाई।”

कोर्ट में दिया पत्नी का पॉर्न वीडियो

जुनैद ने आगे लिखा, “पति- पत्नी के बीच बहुत कुछ होता है और उसे अपने तक ही रखा जाना चाहिए। अदनान ने कहा कि ये वीडियो उन्होंने नहीं, बल्कि सबा के ब्वॉयफ्रेंड ने बनाई है और डीवीडी को कोर्ट में भी दे दिया, ताकि पूरा भारत इसे देख सके। ये सारी बातें झूठ हैं। मुझे बताया गया कि ये सबकुछ देखकर सबा कोर्ट में बेहोश हो गई थीं।”

डिलीट किया पोस्ट

पोस्ट में जुनैद ने अदनान सामी के भारतीय नागरिकता का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि अदनान ने इंडियन सिटीजनशिप इसलिए अपनाई, क्योंकि उन्हें यहां अच्छे पैसे मिलते हैं, जो पाकिस्तान में नहीं मिलते थे। सिंगर पर कई गंभीर लगाते इस पोस्ट को जुनैद ने बाद में सोशल मीडिया से डिलीट भी कर दिया। 

Related Articles

Back to top button