रिया का सपोर्ट करने पर इस अभिनेता को माँ-बहन की मिली गाली, दिया करारा जवाब

इन दिनों बॉलीवुड में केवल सुशांत सिंह राजपूत केस और कंगना का मामला चल रहा है. सभी इस बारे में बात कर रहे हैं. आप जानते ही होंगे बीते समय में सुशांत के केस में ड्रग्स का एंगल भी सामने आया है और उसके बाद एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया है. अब रिया जेल में हैं. वैसे इस बीच कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उतर आए हैं. इस लिस्ट में राधिका मदान, शिबानी दांडेकर, अनुषा दांडेकर, तापसी पन्नू और सोनम कपूर जैसे कई स्टार्स शामिल हैं.

अब इसी बीच रिया चक्रवर्ती के साथ दो फिल्मों मेरे डैड की मारूती और दोबाराः सी यॉर इविल में काम कर चुके साकिब सलीम ने भी रिया का सपोर्ट किया है. उन्होंने एक पोस्ट के जरिये रिया चक्रवर्ती को रिहा करने की मांग उठाई है लेकिन इसके चलते वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं. जी हाँ, इस समय लोग लगातार उन्हें भला बुरा कहने में लगे हुए हैं. उनकी पोस्ट को पढ़ने के बाद एक यूजर ने तो हद ही कर दी. उसने उन्हें डायरेक्ट मैसेज कर गालियां बरसा दी.

https://www.instagram.com/p/CE9l4blF6sR/?utm_source=ig_embed

केवल यही नहीं यूजर ने एक्टर की बहन को लेकर अपशब्द भी कहे. अब इस पर एक्टर ने प्रतिक्रिया दी है. हाल ही में साकिब सलीम ने यूजर के किए मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. आप देख सकते है इसमें उन्होंने हेट मैसेजेस को लेकर निराशा जाहिर करते हुए कैप्शन में लिखा है- ‘मेरा भारत महान, मुझ पर और मेरे परिवार पर इतना प्यार बरसाने के लिए शुक्रिया. यह बहुत मायने रखता है.’ वैसे अब इस पोस्ट को देखने के बाद कई सेलेब्स भी अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Related Articles

Back to top button