एक बार फिर दबंग 3 में चुलबुल पांडे बनकर आ चुके बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान….

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान एक बार फिर दबंग 3 में चुलबुल पांडे बनकर आ चुके हैं। इस फिल्म को बीते दिन सिनेमाघरों में रिलीज़ कर दिया गया है। दबंग 3 फिल्म के रिलीज़ होते ही इसे लीक कर दिया गया है जिससे सलमान खान कि पिछली दंबग फिल्मों के मुकाबले इस फिल्म की कमाई कम होने के आसार हैं। इसके अलावा कुछ और कारण भी हैं जिनसे फिल्म के कलेक्शन में भारी असर पड़ सकता है।

दंबग 3 को 20 दिसम्बर को रिलीज़ कर दिया गया है। इस फिल्म के लगते ही एक वेबसाइट द्वारा इसे इंटरनेट पर लीक कर दिया गया है। इस वेबसाइट का नाम तमिल रॉकर्स बताया जा रहा है। जाहिर है कि इस फिल्म के लीक होने से सिनेमाघरों में जाने वाले लोगों के नंबर में कुछ तो कमी आ ही जाएगी।

कई दिनों से सीएए और एनआरसी के चलते कई शहरों में भारी संख्या में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। इसके अलावा कुछ शहर ऐसे भी हैं जहां धारा 144 लागू है। इस तनाव भरे माहौल में सलमान के फैंस को सिनेमाघरों तक पहुंचने में काफी मशक्कत करनी पड़ सकती है। देश के मौजूदा हालात को देखते हुए भी दबंग 3 के कलेक्शन में कमी की आशंका है।

अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ की फिल्म गुड न्यूज़ अगले शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। इस फिल्म को सोशल मीडिया में दर्शकों का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है।

इसके पहले भी रिलीज़ हुई अक्षय कुमार की फिल्में दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में कामयाब हुई हैं। जहां गुड न्यूज़ को पॉजिटिव रिव्यू मिले हैं वहीं सलमान खान की फिल्म को सोशल मीडिया पर अच्छे और बुरे दोनों तरह के रिव्यू मिल रहे हैं। इस सब को देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा की दबंग 3 के दूसरे हफ्ते के कलेक्शन में गुड न्यूज़ के कारण थोड़ी कमी आने वाली है।

प्रभू देवा द्वारा निर्देशित फिल्म दबंग 3 में सलमान खान के अलावा, सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर भी मुख्य किरदार में हैं। फिल्म को 20 दिसम्बर को रिलीज़ किया जा चुका है।

Related Articles

Back to top button