सोनू निगम और भूषण कुमार मामले में अब एक नया मोड़, डिप्रेशन में है मॉडल मरीना कुवर

प्लेबैक सिंगर सोनू निगम और भूषण कुमार मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है. इन दोनों के आरोप-प्रत्यारोप के बीच अब बेहद हैरान करने वाली खबर सामने आई है. हाल ही में सोनू निगम ने एक वीडियो जारी कर कहा था कि सुसाइड के बाद सब आवाज उठाते हैं. क्यों न हम किसी के मरने से पहले ही हालातों को थोड़ा बेहतर बना दें. उन्होंने अपनी वीडियो में मॉडल-एक्ट्रेस मरीना कुवर का नाम लिया था. अब खुद मरीना कुवर ने इस बात का खुलासा किया है कि वो डिप्रेशन से जूझ रही हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स के जरिए ये बात साझा की है.

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए बताया की वो डिप्रेशन से जूझ रही हैं. उन्होंने लिखा, ”जब आपकी जिंदगी बेहद नाटकीय तरीके से बदलती है, कुछ अनचाहे वाकया आपकी जिंदगी में आते हैं तो आप डिप्रेशन में जाना ही चुनते हैं. कोई नहीं जानता कि ये सब आफको कितनी बुरी तरह प्रभावित करता है. कभी-कभी आप हार मान लेते हैं और अपनी जान दे देते हैं. बहुत डिप्रेस्ड महसूस कर रही हूं.”

सोनू निगम ने वीडियो जारी कर दी थी धमकी

आपको बता दें कि सोनू निगम ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट कर कहा था कि वो नहीं जानते कि मरीना ने अपने आरोप वापस क्यों लिए, लेकिन माफिया तो इसी तरह काम करता है. उन्होंने साथ ही ये भी कहा था कि भले ही मरीना ने आरोप वापस ले लिए हों लेकिन उनके पास एख वीडियो है जिसे वो अपने यूट्यूब चैनल पर डाल देंगे.

https://www.instagram.com/tv/CBuhzliheli/?utm_source=ig_embed

दिव्या कुमार खोसला ने किया भूषण का बचाव
इसके पलटवार में भूषण कुमार की पत्नी दिव्या कुमार खोसला का बयान सामने आया था. दिव्या ने एक के बाद एक दो स्टोरी शेयर की हैं जिनमें वो कहती दिख रही हैं कि टी सीरीज ने सोनू निगम को इन ऊंचाइयों तक पहुंचाया है.उन्होंने लिखा, ”आज कल सब बस इसी पर निर्भर करता है कि कौन कितना अच्छा कैंपेन चला सकता है. मैं देख रही हूं कि लोग झूठ भी बेच लेते अपने कैंपेन्स के जरिए. सोनू निगम भी ऐसे ही शख्स हैं जो दर्शकों के दिमाग से खेलना जानते हैं. ईश्वर हमारी दुनिया को बचाओ.”

उन्होंने अपनी अगली पोस्ट में लिखा, ”सोनू निगम जी टीसीरीज ने आपको इंडस्ट्री में ब्रेक दिया. आपको इतना आगे बढ़ाया. अगर आपको इतनी खुंदस थी तो आपने भूषण को पहले क्यों नहीं बोला. आज पब्लिसिटी के लिए क्यों कर रहे हो. आपके पिता जी के खुद मैंने कितने वीडियो डायरेक्ट किए जिसके लिए वो हमेशा इतने शुक्रगुजार रहते थे. लेकिन कुछ लोग एहसान फरामोश होते हैं. अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का.”

Related Articles

Back to top button