आलिया भट्ट की तरह दिखता है यह फेमस यूट्यूबर, फोटो हुआ वायरल

बॉलीवुड में अभिनेता और अभिनेत्रियों के हमशक्ल का होना आम बात हो गई है। अभी तक आपने श्रीदेवी, करिश्मा कपूर, अनुष्का शर्मा, मधुबाला और काजोल जैसी बड़ी हीरोइनों के हमशक्ल देखे होंगे । अब आज हम आपको आलिया भट्टी के हमशक्ल से मिलाते हैं । जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है । आलिया भट्ट का हमशक्ल कोई लड़की नहीं, बल्कि लड़का है। असल में , मशहूर यूट्यूबर भुवन बाम को फैंस आलिया का हमशक्ल बता रहे हैं। भुवन की एक फोटो वायरल होने के बाद फैंस ऐसा रिएक्शन दे रहे हैं। दरअसल, भुवन की एक फोटो  ‘tell my kids’ ट्रेंड के चलते वायरल हो गई ।

इस ट्रेंड में यूजर्स भविष्य में अपने बच्चों को क्या-क्या बताएंगे, इसे लेकर फनी रिएक्शन दे रहे हैं। इसी ट्रेंड पर एक यूजर ने भुवन की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि मैं अपने बच्चों को बताऊंगी कि ये दाढ़ी वाली आलिया भट्ट थी। इस ट्वीट को भुवन ने रिट्वीट करते हुए लिखा कि जब मैंने इस फोटो को देखा था तो मैंने भी फोटोग्राफर को सबसे पहले यही कहा था। मुझे लगता है कि मैं आलिया जैसा लगता हूं।

इसके बाद भुवन ने अपनी फोटो को फिर से ट्वीट करते हुए आलिया को कॉफी डेट के लिए पूछा। उन्होंने आलिया को टैग करते हुए लिखा कि प्लीज कॉफी डेट के लिए चलते हैं क्योंकि मैं अपनी क्रश की तरह दिखने लगा हूं। इसके अलावा ही भुवन ने ट्विटर उपभोक्ता को इस फोटो को रीट्वीट करने के लिए कहा ।जानकारी के लिए बता दें कि आलिया इन दिनों रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं। ऐसे में देखना ये है कि आलिया, भुवन के कॉफी डेट पर चलने के प्रपोजल को एक्सेप्ट करती हैं या नहीं। आलिया फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी। ये आलिया और रणबीर की साथ में पहली फिल्म है ।

Related Articles

Back to top button