विराट को सरप्राइज देने पहुंची अनुष्का शर्मा, देखकर खुद भी नहीं कर पाए विश्वास

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और विराट कोहली पसंदीदा जोड़े में से एक माने जाते हैं। दोनों को बीते दिन मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। विराट कोहली कोलकाता में थे जहां उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ डे नाइट टेस्ट मैच में हिस्सा लिया था। मैच की खास बात ये थी कि पहली बार गुलाबी गेंद का इस्तेमाल किया गया जिसमें भारत को जीत मिली। मैच के बाद विराट कोलकाता से मुंबई लौट आए हैं जहां एयपोर्ट पर अनुष्का ने उन्हें सरप्राइज दिया। दरअसल, अनुष्का खुद विराट को लेने एयरपोर्ट पर पहुंच गयी थी। कार में विराट जैसे ही घुसे अनुष्का को देख वो हैरान रह गए और जोर से गले लगा लेते हैं।
अनुष्का विराट का एयरपोर्ट पर इंतजार कर रही थीं। आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि विराट को देखते ही अनुष्का किस कदर खुश हो गईं। एयरपोर्ट से आए वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

विराट और अनुष्का अक्सर साथ में क्वालिटी टाइम बिताते नजर आते हैं। बीते दिनों दोनों भूटान में छुट्टियां मनाने गए थे। यहां से लौटते ही कप्तान विराट कोहली के नेतृत्व में टीम इंडिया ने इतिहास रच दिया। भारतीय टीम ने बांग्लादेश को हराकर दो मैचों की टेस्ट सीरीज 2-0 से अपने नाम कर ली। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विराट ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा से हुई पहली मुलाकात का राज खोला।

विराट कोहली ने अनुष्का के साथ हुई पहली मुलाकात के बारे में बात करते हुए कहा कि ‘विज्ञापन की शूटिंग के दौरान वो सेट पर काफी वेलकमिंग थीं और मुझे कंफर्टेबल फील कराने की कोशिश कर रही थीं। इन सब चीजों ने हमें एक दूसरे के साथ सहज होने में काफी मदद की। हमने चुटकुलों के साथ अपनी बातचीत शुरू की। मैं पागलों की तरह बर्ताव कर रहा था। उनमें से कुछ चुटकुले तो मूर्खतापूर्ण थे।’

Related Articles

Back to top button