Motorola One Hyper कंपनी का पहला स्मार्टफोन हो सकता है जिसमें पॉप-अप सेल्फी कैमरे का किया इस्तेमाल

नई दिल्ली, टेक डेस्क। पिछले काफी दिनों से चर्चा है कि Motorola भी जल्द ही स्मार्टफोन बाजार में अपना पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला पहला फोन One Hyper लॉन्च कर सकती है। वहीं अब सामने आई रिपोर्ट के अनुसार Motorola One Hyper के लिए यूजर्स को ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा क्योंकि कंपनी इसे 3 दिसंबर को लॉन्च कर सकती है। हालांकि कंपनी ने आधिकारिक तौर पर अभी तक इसकी लॉन्च डेट या फीचर्स से जुड़ा कोई खुलासा नहीं किया है। इस फोन में 32 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा और Qualcomm Snapdragon 675 चिपसेट जैसे फीचर्स उपलब्ध हो सकते हैं।

AndroidPIT की रिपोर्ट के अनुसार Motorola ने ब्राजील में 3 दिसंबर को आयोजित होने वाले इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट भेजना शुरू कर दिया है और इस इनवाइट में पॉप-अप सेल्फी कैमरा मॉड्यूल का स्कैच दिया गया है। कंपनी ने इनवाइट में फोन का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन स्कैच को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस इवेंट में कंपनी अपने मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन One Hyper को लॉन्च कर सकती है।

पिछले दिनों ही Motorola One Hyper स्मार्टफोन यूएस की FCC वेबसाइट पर मॉडल नंबर XT2027-1 नाम से लिस्ट हुआ था, जहां जानकारी दी गई थी कि इस फोन में 6.69 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। फोन में एनएफसी सपोर्ट की सुविधा भी उपलब्ध है। अब तक सामने आए लीक्स के अनुसार One Hyper को Snapdragon 675 चिपसेट पर पेश किया जा सकता है। फोन में फुल एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले दिया जाएगा।

फोन में 4 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल मेमोरी दी जा सकती है, जिसमें माइक्रोएसडी कार्ड की सपोर्ट से डाटा एक्सपेंड करने की भी सुविधा मिलेगी। इसमें ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर शामिल है। सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध होगा जो कि इस फोन की यूएसब है। इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ यूएसबी टाइप सी पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे फीचर्स दिए जाएंगे

Related Articles

Back to top button