अब सिर्फ 800 रुपये की इस डिवाइस से अपने स्मार्टफोन पर 3D फिल्मों का उठा सकेंगे मजा…

VR Set for 3D Experience on Smartphone: आज के समय में शायद ही कोई ऐसा इंसान होगा जो स्मार्टफोन का इस्तेमाल नहीं करता होगा. एसएमएस और कॉल्स के साथ-साथ काम और मनोरंजन के लिए भी हम अपने स्मार्टफोन को ही यूज करते हैं. आज हम आपको 800 रुपये की एक ऐसी डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे खरीदकर आप अपने स्मार्टफोन पर, घर बैठे ही 3D फिल्म का मजा उठा पाएंगे. आइए इस डिवाइस के बारे में सबकुछ जानते हैं..

800 रुपये में खरीदें ये शानदार डिवाइस

vr headset flipkart

Photo Credit: Flipkart

हम यहां जिस डिवाइस की बात कर रहे हैं वो असल में एक वर्चुअल रीऐलिटी सेट (Virtual Reality Set) या वीआर सेट (VR Set) है. इसे अपने स्मार्टफोन से कनेक्ट करके आप कहीं भी इस्तेमाल कर सकते हैं और फोन पर देखने वाली हर फिल्म और वीडियो को वर्चुअल रीऐलिटी में देख सकते हैं. फ्लिपकार्ट (Flipkart) से आप IBS VRBOX96 Virtual Reality Headset Glasses को केवल 799 रुपये में घर लेकर जा सकते हैं. आपको बता दें कि असल में इस सेट की कीमत 1,999 रुपये है लेकिन फिलहाल इसे फ्लिपकार्ट से 60% की छूट पर खरीदा जा सकता है.

स्मार्टफोन पर लें 3D फिल्म का मजा

IBS VRBOX96 Virtual Reality Headset Glasses को आप बहुत आसानी से अपनी आंखों पर चश्मे की तरह पहन सकते हैं और फिर 3D दुनिया का अनुभव ले सकते हैं. इन ग्लासेज को आराम से चेहरे पर ऐडजस्ट किया जा सकता है और इनकी एंटी-रेडीएशन तकनीक से आपकी आंखें भी खराब नहीं होंगी. इन्हें एंड्रॉयड और iOS, दोनों ऑपरेटिंग सिस्टम के स्मार्टफोन्स से कनेक्ट किया जा सकता है.

इस वर्चुअल रीऐलिटी सेट की मदद से आप अपनी मनपसंद फिल्म और शो को घर बैठे 3D में देख सकते हैं. इस तरह के कई सारे वीआर हेडसेट्स के ऑप्शन आपको फ्लिपकार्ट (Flipkart) और अमेजन (Amazon) पर मिल जाएंगे. 

Related Articles

Back to top button