पुणे-मुंबई हाइवे पर भयानक हादसा, चार की मौत

पुणे-मुंबई एक्सप्रेस हाइवे पर रसायानी शहर के पास शुक्रवार सुबह एक कार और गैस टैंकर की जोरदार टक्कर से चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।  दुर्घटना शुक्रवार सुबह चार बजकर 45 मिनट पर हुई जब महाराष्ट्र के सांगली जिले से आ रही एक कार को पीछे आर रहे गैस टैंकर ने टक्कर मार दी। कार में पांच लोग सवार थे। टक्कर इतनी जोरदार थी की कार में सवार एक व्यक्ति और तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक महिला बहुत गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल महिला को नजदीक के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवा दिया गया है।

गौरतलब है की अभी पिछले दिनों मुंबई-पुणे हाईवे पर एक बस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई थी और बस में सवार 30 यात्री घायल हो गये थे। ये घटना भोर घाट के पास ड्राइवर की लापरवाही के कारण हुआ था। घटना के बाद तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया था। घटना उस समय हुई जब ड्राइवर ने बस पर अपना संतुलन खो दिया था और बस खाई में गिर गई। खाई में गिर जाने के कारण बस पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी।

इस हादसे में मरने वालों में एक दो वर्षीय बच्चा भी था। हादसे के बाद पूरे माहौल चीख पुकार मच गयी। इसी दौरान महाराष्ट्र सड़क परिवहन निगम का बचाव दल फरिश्ता बनकर सामने आया और पुलिस के सहयोग से लोगों को बाहर निकाला। तुरंत एंबुलेंस का इंतजाम किया गया और घायलों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया और शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया।

Related Articles

Back to top button