Makeup Artist की असमय हुई मौत, Anushka से लेकर Katrina ने इन फोटोज से जताया दुख

Bollywood Stars के मेकअप आर्टिस्ट के रूप में अपनी बड़ी पहचान बना चुके Subbu की कैंसर की वजह से मौत हो गई है। सुब्बु ने शुक्रवार को लंबी बीमारी के बाद अंतिम सांस ली। उनके निधन पर Anushka Sharma Qj Katrina Kaif समेत कईं सेलेब्रिटीज ने दुख जताया है। सुब्बु एक जाने माने मेकअप आर्टिस्ट थे और बॉलीवुड में इन एक्ट्रेसेस के अलावा और भी कईं सितारों का मेकअप किया करते थे। अनुष्का के साथ काम करते हुए सुब्बु ने उन्हें कईं फिल्मों में खूबसूरत लुक दिया। उनके जाने के बाद अनुष्का ने बेहद भारी मन से उन्हें याद करते हुए उनकी तस्वीर शेयर की हैं।

Anushka Sharma ने अपनी पोस्ट में लिखा है ” वो दीन थे, सरल थे, सौम्य थे और ब्रिलियंट थे। एक माइस्रो, जो मैं उन्हें हमेशा कहती थी। सुब्बु हमेशा देश के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले और सम्मानित मेकअप आर्टिस्ट रहेंगे। उन्होंने जब भी मेरे चेहरे को छुआ तो मुझे बेहद खूबसूरत बनाया। वो अपने किए गए खूबसूरत काम के लिए हमेशा याद किए जाएंगे। लायक बेटे और जिम्मेदार भाई साथ ही एक खूबसूरत आत्मा, आज हमें छोड़कर चली गई। आप की आत्मा को शांति मिले सुब्बु।”

अनुष्का के अलावा अदिति राव हैदरी, बिपाशा बसु, काजल अग्रवाल और आथिया शेट्टी ने भी सुब्बु के निधन पर शोक जताया है। कटरीना जो अपनी टीम से काफी क्लोज मानी जाती हैं उन्होंने भी सुब्बु के निधन पर दुख जताया है।

कटरीना ने अपनी पोस्ट में लिखा है ” एक बड़ा नुकसान है, सोचा भी नहीं था, यकीन नहीं कर पा रही हूं। इतना शानदार टैलेंट, पहले मेकअप आर्टिस्ट जिनके साथ मैंने काम किया, मुझे कईं चीजें सिखाईं और कई शूट्स में मेरे साथ रहे। यह सच नहीं लगता। वो बेहद सौम्य थे, उन्हें कभी किसी के बारे में कुछ भी बात करने नहीं सुना, सुब्बु आपके चेहरे को बदलकर वो खूबसूरती देते थे जो आप नहीं देख पाते थे। यकीन नहीं हो रहा कि हम अब कभी बात नहीं कर पाएंगे। ”

Related Articles

Back to top button