मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता कंवर ने सोशल मिडिया पर एक पोस्ट किया शेयर….

नई दिल्ली। फिल्मों से दूर एक्टर मिलिंद सोमन अकसर सुर्खियों में बने रहते हैं। एक्टर कभी अपनी फिटनेस वीडियो को लेकर लाइम लाइट में बने रहते हैं, तो कभी अपनी लव लाइफ को लेकर। वैसे मिलिंद और उनकी पत्नी अंकिता दोनों ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। और अकसर एक दूसरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। लेकिन इस बार अंकिता कंवर ने कुछ ऐसा पोस्ट किया है। जो सोशल मीडिया पर वायरल होता जा रहा है। इस पोस्ट को एक तरह से उनकी भावना भी समझा जा सकता है। 

इन दिनों हर तरफ टोकयो ओलम्पिक्स में भारत का झंडा गाड़ने वाली वेट लिफ्टर मीरा बाई चानू की जीत का जश्न मनाया जा रहा है। हर ओर मीरा बाई की सराहना हो रही है, और लोग भी उन्हें देश की बेटी कहकर गर्व से अपना सीना चौड़ा कर रहे हैं। इसी के साथ बधाईयों का भी तांता लगा हुआ है। मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता कंवर ने इसी पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि- ‘अगर आप नार्थ ईस्ट से हैं तो आप तभी भारतीय हो सकते हैं जब आप देश के लिए मेडल जीतें। नहीं तो आपको ‘चिंकी’, ‘चाइनीज’ या ‘नेपाली’ या अभी हाल ही में आया नया एडिशन ‘कोरोना’ के नाम से पुकारा जाता है। भारत में सिर्फ जातीवाद ही नहीं है बल्कि नस्लवाद भी है। ये मैं अपने एक्सपीरियंस से बता रही हूं’

अंकिता का ये पोस्ट अब तेजी से वायरल होता जा रहा है। जिसपर लोग भी जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अंकिता ने इस पोस्ट को ट्विट्टर के साथ साथ इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। कई लोगों ने अंकिता के इस कमेंट पर अपनी सहमती जताई है। तो कई लोगों ने अंकिता के इस पोस्ट को गलत बताते हुए कहा है कि कुछ लोगों के बर्ताव की वजह से पूरे देश को गलत कहना सही नहीं है। वहीं कई लोगों का कहना है कि ऐसा ही कुछ देश के बाकी लोगों के साथ भी होता है जब वो नॉर्थईस्ट में जाते हैं। 

अंकिता के इस पोस्ट से सोशल मीडिया पर जंग सी छिड़ गई है। हर कोई अपना पक्ष रख  रहा है और अपनी बात को सही साबित करने में लगा है। लेकिन ये एक अटल सत्य है कि नॉर्थ ईस्ट भारत का अभिन्न हिस्सा रहा है, है और आगे भी रहेगा। रही बात मीरा बाई चानू की तो मीराबाई चानू की जीत पूरे देश की जीत है, और वो देश की बेटी हैं।  

Related Articles

Back to top button