वाराणसी मंडल रेल प्रबंधक ने मंडुवाडीह-इलाहाबाद सिटी रेल खंड का किया निरीक्षण

वाराणसी मंडल रेल प्रबंधक (डीआरएम) ने बुधवार को मंडुवाडीह-इलाहाबाद सिटी रेल खंड का निरीक्षण किया। डीआरएम ने  अफसरों की ‘आंखोंÓ से ही सिटी स्टेशन देख लिया। दरअसल, जहां साफ-सफाई और बेहतर व्यवस्था थी अधिकारी डीआरएम को वहीं लेकर गए। डीआरएम ने लूप लाइन में जलभराव, स्लीपर और जानवर को देखकर भी कुछ नहीं कहा और प्रसन्नता जताकर वाराणसी लौट गए।

डीआरएम के आने के सूचना पर हुई प्‍लेटफार्म नंबर की एक की विशेष सफाई

वाराणसी मंडल के डीआरएम विजय कुमार पंजियार ने पहले झूंसी स्टेशन का निरीक्षण किया। माघ मेले के लिए बनाने वाले अस्थाई प्रतीक्षालयों, टिकट बुकिंग काउंटर, शौचालय, स्नानागार, फूड एवं टी स्टाल और पार्किंग की व्यवस्था देखी। उसके पश्चात इलाहाबाद सिटी स्टेशन पहुंचे। डीआरएम के आने की सूचना मिलने से प्लेटफार्म नंबर एक पर विशेष सफाई की गई थी।

जहां जाना चाहिए था, वहां तो साहब गए ही नहीं

डीआरएम ने कुंभ मेले के दौरान बनाए गए फुट ओवर ब्रिज तो गए लेकिन प्लेटफार्म नंंबर तीन-चार पर नहीं गए जहां लूप लाइन में जलभराव, पटरियों के बीच स्लीपर और वहां पर बैठे जानवरों को देखते।

और मातहतों की पीठ थपथपा कर निकल गए

यात्री प्रतीक्षालय, रिटायरिंग रूम, अधिकारी आवास, पीआरएस काउंटर पर सब कुछ व्यवस्थित देख प्रसन्नता जाहिर की। इस दौरान एडीआरएम इंफ्रा प्रवीण कुमार, वरिष्ठ मंडल परिचालन प्रबंधक रोहित गुप्ता, सत्येंद्र यादव, अतुल त्रिपाठी समेत अन्य अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button