सलमान खान ने भर दी मांग और मनाया ‘हनीमून’ सब देख रह गए दंग

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान उम्र की हाफ सेंचुरी पूरी कर चुके हैं लेकिन अब तक उन्होंने शादी नहीं की है. इसे लेकर उन्हें अक्सर न सिर्फ टीज किया जाता है बल्कि सवाल भी किया जाता है. लेकिन बिग बॉस 13 के इस बार के वीकेंड का वार में सलमान न सिर्फ रोमांस करते बल्कि मांग भरते दिखाई देने वाले हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वीकेंड का वार के टेंस माहौल के बीच गुत्थी सलमान के शो में एंट्री करती दिखेंगी. गुत्थी बने सुनील ग्रोवर बिग बॉस के शो में सलमान के साथ रोमांस और हंसी का तड़का लगाते दिखेंगे.सोशल मीडिया पर सामने आए प्रोमो विडियो में गुत्थी और सलमान के बीच ‘हनीमून’ सीन दिखता है. इस दौरान गुत्थी सलमान से अपना प्यार जाहिर करते हुए उन पर फूलों की बारिश करती और उनके साथ बेड शेयर करने की कोशिश करती दिखेगी.

इतना ही नहीं वह सलमान के हाथ में एक पेंट ब्रश भी थमा देगी जिस पर लाल रंग का पेंट लगा होगा. इस ब्रश से सलमान गुत्थी की मांग भर देंगे. वीकेंड का वार के इस विडियो में सलमान पूरे टाइम जोर-जोर से हंसते और गुत्थी के ऐक्ट्स से शरमाते हुए दिखे.वैसे बता दें कि, इस बार वीकेंड का वार में सलमान एक बार फिर अरहान खान पर गुस्सा होते नजर आने वाले हैं. वह उन्हें रश्मि पर किए गए कॉमेंट को लेकर फटकार लगाएंगे.

Related Articles

Back to top button