Realme ने भारतीय बाजार में Realme X2 स्मार्टफोन के साथ ही Realme Buds Air को भी किया लॉन्च

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने आज भारतीय बाजार में Realme X2 स्मार्टफोन के साथ ही Realme Buds Air को भी लॉन्च किया है। वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च किया गया यह डिवाइस भारत में कंपनी की आधि​कारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर आज दोपहर 2 बजे पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है। वहीं Realme Buds Air की अगली सेल 23 दिसंबर को आयोजित होगी।

भारतीय बाजार में Realme Buds Air की कीमत 3,999 रुपये है। इसे येलो, ब्लैक और व्हाइट तीन कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकता है। इसकी खासियत इसमें दी गई बैटरी है और कंपनी का दावा है कि यह एक बार चार्ज करने पर 17 घंटे की बैटरी लाइफ देने में सक्षम है। डिवाइस के साथ वायरलेस चार्जिंग केस दिया गया है। इसका डिजाइन काफी हद तक Apple AirPods से मिलता-जुलता है।

Realme Buds Air प्लास्टिक के साथ आता है और इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट दिया गया है। साथ ही इसमें कस्टम R1 चिप का उपयोग किया गया है जो कि Buds और फोन के बीच स्टेबल कनेक्शन और परफॉर्मेंस को बे​हतर बनाने में मदद करता है। Realme Buds Air में यूजर्स को गेमिंग और वीडियो प्लेबैक के लिए डेडीकेटेड गेमिंग मोड का भी सपोर्ट मिलेगा।

अन्य फीचर्स की बात करें तो Realme Buds Air में पावरफुल साउंड क्वालिटी के लिए इसमें 12mm DDB ड्राइवर्स दिए गए हैं। वहीं इसका उपयोग करते समय यूजर्स आसानी से कॉल अटैंड कर सकते हैं और बेहतरीन ऑडियो कॉलिंग अनुभव के लिए इसमें ड्यूल माइक सपोर्ट उपलब्ध है। इसके अलावा डिवाइस में यूएसबी टाइप सी चार्जिंग और वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट दिए गए हैं। इसमें ऑप्टिकल सेंसर दिया गया है इसकी मदद से ईयरबड्स को कानों से हटाने पर गाना अपने आप बंद हो जाएगा और कानों में लगाते ही यह फिर से ऑफ हो जाएगा।

Related Articles

Back to top button