बिहार के भोजपुर वैशाली और पटना में हुए दर्दनाक हादसों में छह ने अपनी गंवा दी जान…

Top Patna News, 18 December Patna News, Top Patna News of the day, पटना की प्रमुख खबरें, पटना की टॉप खबरें।

बिहार में सड़क हादसों में छह की गई जान

पटना, जेएनएन। बिहार के भोजपुर और वैशाली में मंगलवार की रात दर्दनाक हादसों में छह ने अपनी जान गंवा दी। जबकि पांच की हालत गंभीर बनी हुई है। भोजपुर में बेकाबू तेज रफ्तार कार खड़े ट्रक से टकरा गई। कार के ट्रक के नीचे घुसने से तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में एक पटना का व्यवसायी, दो अन्य रोहतास जिले के थे निवासी थे। वहीं वैशाली में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को रौंद दिया। इसमें एक की मौत हो गई। पटना फतुहा में ट्रक ने तीन राहगीरों को रौंद दिया, जिसमें एक की मौत हो गई। इसी तरह मसौढ़ी में भी एक की मौत हुई।

मामली विवाद में अपने ही बन गए दुश्मन

पटना, जेएनएन। बिहार के दो जिलों में हुई घटनाओं में अपने ही ही जान के दुश्मन बन गए। गोपालगंज में संपत्ति को लेकर हुए एक विवाद में बड़े भाई ने छोटे को लाठी-डंडे से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। वारदात में घायल जाकिर अहमद का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं छपरा में एक युवक को घर बुलाकर उसके दोस्तों ने चाकू गोद दिया। घायल की पहचान गोलू सिंह (26) के रूप में हुई है।

लापता किसान का मिला शव

पटना, जेएनएन। सदिसोपुर जाने के लिए घर से मंगलवार की सुबह निकले किसान का शव बुधवार की सुबह सदिसोपुर रेलवे स्टेशन के समीप मिला। हत्या गला दबाकर की गई फिर शव को फेंक दिया गया। मृतक की पहचान भगवतीपुर निवासी कुंभ करण वर्मा के पुत्र भगवान वर्मा (45) के रूप में हुई है। वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। हत्या की सूचना मिलते ही लोग आक्रोशित हो गए और हंगामा करने लगे। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

रणजी ट्रॉफीः 420 रन पर अॉल आउट हुई चंडीगढ़ की टीम

पटना, जेएनएन। लंबे समय बाद फॉर्म में लौटे बिहार के कप्तान आशुतोष अमन की घातक गेंदबाजी के बावजूद चंडीगढ़ की टीम पहले दिन मंगलवार को एके कौशिक के शतक के बाद दूसरे दिन बुधवार को गुरिंदर और विपुल के अर्धशतकों से चंडीगढ़ ने 400 रनों का आंकड़ा पार कर लिया। क्रिकेट स्टेडियम सेक्टर 16, चंडीगढ़ में चल रहे इस रणजी ट्रॉफी के प्लेट ग्रुप मुकाबले में टॉस हारके पहले खेलते हुए चंडीगढ़ ने अपने सभी विकेट 420 रन पर खो दिए। चंडीगढ़ की तरफ से एआर कौशिक ने 117, गुरिंदर सिंह 67, विपुल शर्मा 65, अरसलन जे खान 51, मनन मोहरा ने 41 और जसकरनदीप ने 23 रन बनाए। बिहार की ओर से कप्तान आशुतोष अमन ने 5, विवेक ने 2 तो शशि खेखर और विनय एस कुमार ने एक-एक विकेट लिए।

Related Articles

Back to top button