शिवालिक नगर कालोनी में सर्राफ की दुकान से सोने की बाली चुराते पकड़ा युवक, पिटाई के बाद सौंप दिया पुलिस को

शिवालिक नगर कालोनी में सर्राफ की दुकान में जेवरात देखने के बहाने एक चोर ने सोने की बाली पर हाथ साफ कर दिया। दुकान मालिक ने उसे मौके पर ही पकड़ लिया। पिटाई के बाद उसे पुलिस को सौंप दिया।

रानीपुर कोतवाली क्षेत्र की शिवालालिक नगर कालोनी में सर्राफ की दुकान पर एक युवक जेवरात खरीदने के बहाने पहुंचा और उसने जेवरात दिखाने को कहा। दुकानदार ने उसे कुछ जेवरात दिखाए। आरोप है कि आरोपित ने जेवरात देखने के दौरान एक जोड़ी सोने की बाली उड़ा ली।

उसके बाद वह दुकान से चलने लगा, लेकिन सर्राफ ने देखा कि बाली नहीं है। इस पर उसने युवक को रुकने को कहा, लेकिन वह भागने का प्रयास करने लगा। दुकादारों ने उसे घेरकर पकड़ लिया।

तलाशी के दौरान उससे बाली बरामद कर ली गई। इसके बाद उसकी पिटाई की गई और पुलिस को सौंप दिया। चौकी प्रभारी सतेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि पकड़े गए युवक ने अपना नाम अहमद निवासी मोहल्ला रईस बाड़ा, देवबंद (उत्तर प्रदेश) बताया। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

बदमाशों का सुराग नहीं, संदिग्धों से पूछताछ

बैंक में रुपये जमा कराने गई महिला से हुई लूट के मामले में पुलिस अभी तक बदमाशों का सुराग नहीं लगा पाई। पुलिस ने मामले में कुछ संदिग्धों से पूछताछ की है। साथ ही, कई सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाले हैं।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के कृष्णानगर कॉलोनी निवासी सरिता गुरुवार दोपहर रामनगर स्थित सेंट्रल बैंक में रुपये जमा कराने गई थी। बैंक के बाहर ही दो बदमाशों ने महिला का पर्स छीन लिया था। पर्स में सात हजार की रकम थी। वारदात के बाद बदमाश फरार हो गए थे।

घटना के बाद शहर में हड़कंप मच गया था। पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी के लिए चेकिंग अभियान चलाया था, लेकिन कोई पता नहीं चल पाया था। गंगनहर कोतवाली पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले हैं। पुलिस ने इसके आधार पर कुछ संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

पुलिस हिरासत में लिए गए युवकों से पूछताछ कर रही है। साथ ही घटनास्थल से सेल डाटा उठाया है। इसके आधार पर संदिग्ध मोबाइल नंबरों को पुलिस खंगाल रही है। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश साह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। शीघ्र ही बदमाशों की धरपकड़ की जाएगी।

Related Articles

Back to top button