कर्नाटक के मंत्री सीटी रवि ने कांग्रेस के यूटी खादर के बयान पर किया पलटवार….

कर्नाटक के मंत्री सीटी रवि ने कांग्रेस के यूटी खादर द्वारा की गई टिप्पणी पर कहा कि ऐसी मानसिकता के साथ लोगों ने गोधरा में आग लगा दी थी और कारसेवकों को मार दिया था। आशा है कि उन्हें याद हो क्या जवाब दिया गया था। यदि नहीं तो वह याद कर सकते है। बहुसंख्यक बहुत धैर्यवान है कृपया करके इतिहास में देखें की जब बहुसंख्यकों का धैर्य खत्म हो जाता है तो क्या होता है।

ये था कांग्रेस नेता यूटी खादर का बयान

दरअसल, 17 दिसंबर को कांग्रेस नेता यूटी खदर ने कहा था कि देश आग की लपटों में है, लेकिन कर्नाटक शांति का एक द्वीप है। मैं कर्नाटक के सीएम को चेतावनी दे रहा हूं कि अगर आप यहां नागरिकता कानून लागू करते हैं तो मैं शपथ लेता हूं कि कर्नाटक को राख की तरह उड़ा दिया जाएगा।

येदियुरप्पा ने की शांति की अपील

गौरतलब है कि नागरिकता संशोधन बिल को लेकर उत्तर प्रदेश सहित कर्नाटक तक में काफी हिंसक प्रदर्शन किया डा रहा है। गुरुवार को कर्नाटक में प्रदर्शन के वक्त काफी हिंसा हुई। हिंसा के दौरान 2 लोगों की मौत हो गई। इसी के साथ राज्य के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने लोगों से शांति की अपील की।  बता दें कि कर्नाटक में हुई हिंसा के बाद 22 दिसंबर तक राज्य में कर्फ्यू का एलान किया गया है। इसके अलावा स्कूल कॉलेजों को शुक्रवार बंद कर दिया गया था। वहीं शहरों में भारी सुरक्षा बलों की तैनाती की गई है।

 सरकार नागरिकों के अधिकारों की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध: येदियुरप्पा

राज्य के मुख्यमंत्री ने शांति की अपील करते हुए कहा कि  नागरिकता कानून से भारतीय नागरिकों के अधिकारों का हनन नहीं हो रहा है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि सरकार नागरिकों के अधिकारों की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है। साथ ही कहा कि अफवाहों पर ध्यान न दें।

Related Articles

Back to top button