पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से सांसद गौतम गंभीर को परिवार समेत जान से मारने की मिली धमकी….

पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से सांसद गौतम गंभीर (BJP MP Gautam Gambhir) को परिवार समेत जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी के बाबत गौतम गंभीर ने शाहदरा जिला के डीसीपी को शिकायत दी है। इसमें उन्होंने कहा कि उन्हें और उनके परिवार इंटरनेशनल नंबर से फोन करके जान से मारने की धमकी मिली है।

गौतम गंभीर की मानें तो उन्होंने धमकी के बाबत दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज करने के साथ उनकी और उनके परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कहा है।

बता दें कि टीम इंडिया के नामी खिलाड़ियों में शुमार रहे गौतम गंभीर ने लोकसभा चुनाव 2019 में पूर्वी दिल्ली से भारी वोटों से जीत हासिल की थी। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की ओर से चुनाव लड़ते हुए अपने प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस के प्रत्याशी अरविंद सिंह लवली को 3,91,222 मतों से हराया था। यहां पर भाजपा ने अपने तत्कालीन सांसद महेश गिरि का टिकट काटकर गौतम गंभीर को उम्मीदवार बनाया था।

टीम इंडिया के प्रमुख खिलाड़ियों में शुमार गौतम गंभीर अपनी बेबाक बयानी के लिए मशहूर रहे हैं। पिछले दिनों उन्होंने यह कहकर दिल्ली की राजनीति में खलबली मचा दी थी कि उनको अगर दिल्ली के मुख्यमंत्री के पद की जिम्मेदारी दी गई तो वह पीछे नहीं हटेंगे। यह भी कहा था कि वह दिल्ली की अगुवाई करने के साथ एक और बड़ी जिम्मेदारी निभाने के लिए तैयार हैं।

Related Articles

Back to top button