करिश्मा तन्ना ने इंस्टाग्राम पर शेयर की दिल धड़काने वाली यह तस्वीर

अभिनेत्री करिश्मा तन्ना इन दिनों अपनी हॉलीडे और तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में हैं। वैसे तो करिश्मा हमेशा अपने लुक से चर्चा में रहती हैं, परन्तु इन दिनों एक्ट्रेस की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आ रही हैं, जिनकी वजह से वो लगातार खबरों में हैं। असल में, करिश्मा मालदीव वैकेशन पर हैं और यह उनका बर्थडे वीक भी है, जिसे वो काफी अच्छे से इंजॉय कर रही हैं।

करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मालदीव ट्रिप की तस्वीरें अपलोड की है, जिसमें वो बेहद ग्लैमरस और बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। अब उनके फैंस को करिश्मा का ये लुक काफी पसंद आ रहा है। करिश्मा ने हाल ही में अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है और उनके केक काटने की फोटो की भी काफी चर्चा हुई थी। असल में, करिश्मा ने स्विमिंग पूल में अपना बर्थडे काटा था और साथ ही उनका बोल्ड लुक भी लोगों ने काफी पसंद किया। उसके बाद शेयर की गई फोटोज में करिश्मा ब्लैक मोनोकोनी में नजर आ रही हैं और करिश्मा तन्ना की ये खुबसूरत तस्वीरें वायरल हो रही हैं। फोटो में उनके बैक पर बना टैटू भी साफ नजर आ रहा है और वो काफी खुश भी नजर आ रही हैं। देखते हैं करिश्मा की इन तस्वीरों को, जिनकी कारण से वो एक बार फिर खबरों में हैं…

जानकारी के लिए बता दें कि करिश्मा बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं और कुछ दिन पहले वह घरवालों से एक स्पेशल टास्क करवाने के लिए बिग बॉस के सेट पर पहुंची थीं। साथ ही वो बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स को लेकर अपनी राय देती रहती हैं। अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछली बार करिश्मा तन्ना कानपुर वाले खुराना और खतरों के खिलाड़ी में नजर आई थीं। करिश्मा तन्ना का टीवी सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी से लेकर फिल्म संजू में छोटे से किरदार का सफर सबके सामने है।

https://www.instagram.com/p/B6aE0xhnP1i/?utm_source=ig_embed

Related Articles

Back to top button