Galaxy S10 का सक्सेजर वर्जन को Galaxy S11 नहीं बल्कि Galaxy S20 नाम से किया जाएगा लॉन्च

Samsung साल 2020 में नए स्मार्टफोन लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है और काफी समय से सामने आ रही खबरों के अनुसार Samsung Galaxy S11 लॉन्च किया जा सकता है जो कि Galaxy S10 का सक्सेजर वर्जन हो सकता है। इसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा जो कि 8K वीडियो रिकॉर्डिंग की सुविधा प्रदान करता है। लेकिन अब कंपनी के अपकमिंग स्मार्टफोन से जुड़ी एक नई लीक सामने आई है, इसमें जानकारी दी गई है​ कि Galaxy S10 का सक्सेजर वर्जन को Galaxy S11 नहीं बल्कि Galaxy S20 नाम से लॉन्च किया जाएगा।

टिप्सटर Ice Universe और MMDJ द्वारा ट्वीट के जरिए दी गई जानकारी के अनुसार Samsung अगले साल Galaxy S20 स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी जो कि Galaxy S10 का अपग्रेडेड वर्जन है। इसके अलावा यह भी जानकारी दी गई है 2020 में Galaxy S20 और Samsung Galaxy S20+ स्मार्टफोन को भी लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि आधिकारिक तौर पर कंपनी ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी है।

अभी तक सामने आई रिपोर्ट के अनुसार Galaxy S10 के अपग्रेडेड वर्जन में कर्व्ड ऐज डिजाइन दिया जाएगा। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। अन्य फीचर्स के तौर पर यह फोन Exynos 990 प्रोसेसर से लैस होगा। इसमें 108 मेगापिक्सल का ISOCELL Bright HMX प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है।

अन्य फीचर्स की बात करें तो Galaxy S20 में 5x optical zoom सपोर्ट दिया जाएगा। फोन का स्क्रीन साइज 6.2 इंच हो सकता है। जबकि Galaxy S20 और Samsung Galaxy S20+ में 6.4 इंच और 6.7 इंच डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसके अलावा यूजर्स को फोन में 8K वीडियो रिकॉर्डिंग की भी सुविधा मिलेगी। अन्य फीचर्स की बात करें तो Galaxy S20 में 5x optical zoom सपोर्ट दिया जाएगा। फोन का स्क्रीन साइज 6.2 इंच हो सकता है। जबकि Galaxy S20 और Samsung Galaxy S20+ में 6.4 इंच और 6.7 इंच डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसके अलावा यूजर्स को फोन में 8K वीडियो रिकॉर्डिंग की भी सुविधा मिलेगी। फोन के डिजाइन की बात करें तो Galaxy S11 के फ्रंट पैनल में कर्व्ड ऐज डिजाइन के साथ राउंडेड कॉर्नर जा सकते हैं। इसमें पंच-होल कटआउट दिया गया है। इसके अलावा सामने आई इमेज के मुताबक फोन के साइड पैनल में वॉल्यूम और पावर बटन ​मौजूद हैं।

Related Articles

Back to top button