रामपुरा थाना क्षेत्र के बीहड़ क्षेत्र में वारदात के बाद पिता ने मंदिर प्रमुख व दारोगा पर लगाया आरोप…

रामपुरा थाना क्षेत्र के एक आश्रम में बुधवार की रात सेवादार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सुबह घटना की जानकारी होने के बाद सनसनी फैल गई और भीड़ ने जमकर हंगामा किया। फोर्स के साथ पहुंचे एसपी ने घटना की पड़ताल की। पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करके भीड़ को तितर-बितर किया और शव कब्जे में लिया। प्राथमिक जांच में सिर से रिवाल्वर सटाकर गोली मारने की बात सामने आई है। सेवादार के पिता ने आश्रम प्रमुख व एक दारोगा को आरोपित करते हुए तहरीर दी है। तनाव की आशंका के चलते आसपास के थानों का फोर्स बुलाया गया है।

रामपुरा के बीहड़ इलाके में पहूज नदी किनारे निनावली आश्रम में गांव के ब्रह्मप्रकाश का 24 वर्षीय पुत्र रविशंकर उर्फ कल्लू सेवादार था। रविशंकर आश्रम के मंदिर के पास कुटिया में रहता था। बुधवार रात कुटिया में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई। गुरुवार सुबह खून से लथपथ उसका शव पड़ा मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। वारदात की जानकारी होते ही रामपुरा थानाध्यक्ष रामकरन सिंह मौके पर पहुंच गए और पड़ताल शुरू की। इस आसपास के ग्रामीणों की भीड़ पहुंच गई और हंगामा शुरू कर दिया। ग्रामीणों की पुलिस से कहासुनी हो गई, जिससे तनाव का माहौल व्याप्त हो गया।

घटना की संवेदनशीलता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक डॉ. सतीश कुमार भी पहुंच गए और फील्ड यूनिट की टीम ने भी साक्ष्य संकलित किए। अभी तक हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हुई है। रविशंकर के पिता ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया कि मंदिर के प्रमुख और एक दारोगा ने मिलकर हत्या की है। पुलिस अधीक्षक डा. सतीश कुमार का कहना है कि संदेह के प्रत्येक बिंदु पर तहकीकात की जा रही है। जल्द जांच पूरी कर घटना का सच पता लगाया जाएगा।

Related Articles

Back to top button