Airtel के इस प्लान ने की धमाकेदार वापसी, यूजर्स को मिलेगा 3GB डेली डाटा

पिछले दिनों टेलिकॉम सेक्टर में टैरिफ हाइक से मची हलचल के कारण कई कंपनियों ने अपने कुछ प्लान्स को महंगा कर दिया था। साथ कुछ प्लान्स को बंद भी कर दिया था। इसके अलावा कंपनियां अपने यूजर्स को बेहतर सुविधा मुहैया कराने के लिए लगातार प्लान्स में बदलाव भी कर रही हैं।

वहीं दिग्गज टेलिकॉम कंपनी Bharti Airtel ने भी टैरिफ हाइक के बाद अपने Rs 558 वाले लोकप्रिय प्रीपेड प्लान को बंद कर दिया था, लेकिन अब एक बार फिर से इस प्लान ने बाजार में धमाकेदार वापसी की है। वापसी के साथ इस प्लान में यूजर्स को पहले की तुलना अधिक बेनिफिट्स प्राप्त होंगे।

Airtel ने 558 रुपये वाले अपने प्रीपेड प्लान का फिर से पेश किया है और इसमें यूजर्स को अब अधिक डाटा की सुविधा मिलेगी। इस प्लान के तहत यूजर्स 3जीबी डेली डाटा का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा प्लान में अन्य बेनिफिट्स के तौर पर 100 फ्री एसएमएस और किसी भी नेटवर्क पर अनीलिमिटेड वॉयल कॉलिंग भी दी जा रही है। जहां कंपनी ने प्लान में बेनिफिट्स को पहले की तुलना में बढ़ा दिया है, वहीं इसकी वैलिडिटी को कम कर दिया है। अब इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिन है जबकि पहले यह 82 दिन की वैलिडिटी के साथ उपलब्ध था।

इस प्लान में मिलने वाले अतिरिक्त बेनिफिट्स में यूजर्स को Wynk Music और Airtel Xstream App का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा हैं इसके अलावा प्लान का सब्स​क्राइब कराने वाले यूजर्स को FASTag लेने पर 100 रुपये का कैशबैक भी प्राप्त होगा।

बता दें कि केवल Airtel ही ऐसी टेलीकॉम कंपनी है जो कि 3जीबी डेली डाटा वाले दो प्रीपेड प्लान ऑफर कर रही है। कंपनी के 558 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के साथ ही 398 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में भी यूजर्स को 3जीबी डाटा प्राप्त होता है और इसकी वैलिडिटी 28 दिन है। प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड फ्री वॉयस कॉलिंग की सुविधा और डेली 100 फ्री एसएमएस की भी सुविधा दी जा रही है।

Related Articles

Back to top button