बिना मेकअप नजर आयी कटरीना कैफ साथ में थे करीबी दोस्त

फिल्म भारत के जरिए दर्शकों को जमकर मनोरंजन करने के बाद कटरीना अब जल्द ही फिल्म सूर्यवंशी में नजर आ सकती है. फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल प्ले कर रहे हैं और रोहित शेट्टी की कॉप सीरीज की चौथी फिल्म होगी. सूर्यवंशी मार्च में रिलीज होने जा रही है परन्तु ऐसा लगता है कि कटरीना अपने लिए आगे का रास्ता पहले से तैयार रखने वालों में हैं. अभी हाल ही में वह धर्मा प्रोडक्शन के दफ्तर के बाहर अयान मुखर्जी के साथ नजर आईं. अयान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी हैं. कटरीना उनके साथ बिना मेकअप के नजर आईं और ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं. कटरीना ने तस्वीरों में यलो कलर की ड्रेस पहनी हुई है जिस पर व्हाइट डॉट्स हैं. उन्होंने अपने बालों को खुला रखा हुआ है.

कटरीना को इस लुक में देखना वाकई दिलचस्प है क्योंकि वह आमतौर पर जैसी नजर आती हैं उससे काफी अलग दिख रही हैं.इन तस्वीरों से ये भी कयास लगाया जा रहा है कि कहीं कटरीना अयान मुखर्जी के साथ किसी नई फिल्म को लेकर विचार तो नहीं कर रही हैं. यदि बात करें अयान मुखर्जी की तो वह व्हाइट टीशर्ट के ऊपर डार्क ब्लू जैकेट और कॉमोफ्लॉज कारगो पहने नजर आए. अयान की फिल्म ब्रह्मास्त्र काफी चर्चा में है.ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पहली बार साथ में काम करने जा रहे हैं. फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार निभा रहे हैं.इसके अलावा कटरीना ‘गली ब्वॉय’ फेम सिद्धांत चतुर्वेदी और ‘धड़क’ फेम ईशान खट्टर के साथ भी फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस बात की पुष्टि खुद सिद्धांत ने की था। ये फिल्म बड़े बजट की हॉरर-कॉमेडी फिल्म होगी। हालांकि इस फिल्म से जुड़ी और कोई जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में इवेंट में बातचीत करते हुए उन्होंने अपने जिंदगी के उन लम्हों के बारे में बताया जिन्हें शायद ही आप जानते होंगे। विक्की कौशल ने बताया कि जब मेरे और कैटरीना कैफ के अफेयर की खबर बारे में  मेरे मम्मी पापा को पता चला तो उनका रियेक्शन काफी हैरान करने वाला था। जब मैं सुबह उठा और न्यूज पेपर में एक लिंकअप की खबर थी। मेरे मां-पापा वहीं बैठे थे। वो मेरा इंतजार कर रहे थे कि मैं आऊं और पेपर उठाऊं। मैंने पेपर खोला और पढ़ा। और मैं मुड़ा तो मां-पापा हंसने लगे। वो बोले कि जिस पेस पर जा रहा है हमे बता तो दे ।

https://www.instagram.com/p/B6lfwX0HTHA/?utm_source=ig_embed

Related Articles

Back to top button