शाहगंज पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर पांच असलहा और कारतूस किया बरामद

शाहगंज पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर पांच असलहा और कारतूस बरामद किया। इन कारतूसों को लीडर रोड स्थित लाइसेंसी दुकान से खरीदते थे। असलहा देने वाला एक अपराधी फरार हो गया जिसकी तलाश की जा रही है।

रेलवे मालगोदाम कॉलोनी में घेरकर पुलिस ने पकड़ा

क्राइम ब्रांच की इंटेलीजेंस विंग के प्रभारी (थानाध्यक्ष शाहगंज) बृजेश सिंह ने रेलवे मालगोदाम कॉलोनी में घेरकर तीन लोगों को पकड़ा। तलाशी में प्वाइंट 32 बोर के चार पिस्टल, एक रिवॉल्वर और पांच कारतूस बरामद हुए। गिरफ्तार लोगों में धूमनगंज के कंहईपुर का आदित्य कुमार ओझा, रम्मन का पूरा का निहाल आर्य और झलवा का धीरेंद्र कुमार यादव है।

गन हाउस मालिक से ज्यादा कीमत पर कारतूस लेकर दोगुने दाम पर बेचता था

एसपी क्राइम आशुतोष मिश्र के मुताबिक, आदित्य कुमार शिवकुटी में स्वराज नगर के सुजीत कलूट से 15 हजार में पिस्टल और रिवॉल्वर खरीदकर 25 हजार में बेचता था। उसे अवैध हथियारों के लिए कारतूस निहाल देता था। निहाल को कारतूस धीरेंद्र मुहैया कराता था। धीरेंद्र के पिता के पास लाइसेंसी रायफल है इसीलिए उसका लीडर रोड स्थित ओमकार गन हाउस में आना-जाना है। वह गन हाउस मालिक अनिल साहू से ज्यादा कीमत पर कारतूस लेकर दोगुने दाम पर बेच देता था।

चार को क्राइम ब्रांच और शाहगंज पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है

उल्लेखनीय है कि अनिल साहू और कारतूस दलाल समेत चार लोगों को तीन दिन पहले क्राइम ब्रांच और शाहगंज पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया है। अब पुलिस हथियार तस्कर सुजीत कलूट को खोज रही है।

 

Related Articles

Back to top button