पत्नी साक्षी ने महेंद्र सिंह धौनी के साथ नए साल के मौके पर शेयर की एक प्यारी सी तस्वीर…

MS Dhoni on New Year 2020: पत्नी साक्षी धौनी ने पति महेंद्र सिंह धौनी के साथ नए साल के मौके पर एक प्यारी सी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो अब वायरल हो गई है। पूर्व भारतीय कप्तान और अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धौनी नए साल में नए लुक में नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि धौनी ने अपने बालों को ऊपर किया हुआ है।

साक्षी धौनी ने इस तस्वीर को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस तस्वीर के कैप्शन में साक्षी ने लिखा है, “इस शख्स के साथ नया साल 2020” साक्षी ने इस तस्वीर के कैप्शन में दिल वाला इमोजी भी लगाया है। साक्षी और एमएस धौनी की इस तस्वीर पर उनके फैंस लगाकर कमेंट कर उन्हें नए साल की बधाई दे रहे हैं। हालांकि, धौनी ने अभी तक अपने सोशल मीडिया पर कुछ भी शेयर नहीं किया है।

वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों मिली हार के बाद से महेंद्र सिंह धौनी ने क्रिकेट में वापसी नहीं की है। वर्ल्ड कप के बाद वे भारतीय सेना में अपनी सेवाएं देने चले गए थे। इस दौरान भारत ने वेस्टइंडीज, साउथ अफ्रीका, बांग्लादेश और फिर वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज खेल ली, लेकिन धौनी ने वापसी नहीं की। यहां तक कि इस साल जनवरी में श्रीलंका के खिलाफ टी20 और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज का भी माही हिस्सा नहीं हैं।

हालांकि, एमएस धौनी ने एक प्रोग्राम के दौरान इस बात को कबूल किया था कि भविष्य में वे क्या करने वाले हैं इसके लिए सभी को जनवरी तक का इतंजार करना होगा। अब देखना ये है कि क्या धौनी जनवरी में कोई बड़ा ऐलान करने वाले हैं, या फिर उनको न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम में शॉर्ट फॉर्मेट की सीरीज के लिए जगह मिलेगी।

Related Articles

Back to top button