दिल्ली के तिलकनगर में स्थित पार्क में एक युवक अपनी गर्लफ्रेंड के सामने खुद को मार ली गोली….

दिल्ली के तिलकनगर में स्थित पार्क में एक युवक अपनी गर्लफ्रेंड के सामने खुद को गोली मार ली। दरअसल, पार्क में बैठकर युवक गर्लफ्रेंड को पिस्तौल दिखा रहा था। तभी अचानक गोली चल गई। गोली युवक के पैर में लगी। दिल्ली पुलिस ने इसकी जानकारी मंगलवार को दी। जानकारी के अनुसार, ककरौला निवासी एक युवक गर्लफ्रेंड के साथ दीन दयाल उपाध्याय हॉस्पिटल में शुक्रवार को रात 11 बजकर 45 मिनट पर इलाज कराने आया था। डॉक्टरों को उसने बताया कि उसे किसी अज्ञात ने गोली मार दी है।

इसके बाद अस्पताल प्रशासन ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसी गर्लफ्रेंड ने से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान युवक की गर्लफ्रेंड ने घटना की सारी जानकारी दी। उसने बताया कि युवक पार्क में उसे देसी पिस्तौल दिखा रहा था। इस दौरान पिस्तौल से अचानक गोली चल गई। उसने बताया कि घटना के दौरान युवक नशे में भी था।

युवक की गर्लफ्रेंड के बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्जकर उसे गिरफ्तार कर लिया। इसके अलावा पुलिस ने युवक के दोस्त को भी गिरफ्तार किया है। दोनों के खिलाफ  आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने युवक के दोस्त के पास से पिस्तौल भी बरामद की है।

Related Articles

Back to top button