दोस्‍त घर से बुलाकर जश्‍न मनाने ले गए थे, रेलवे लाइन पर मिला युवक का शव

जश्न मनाने के लिए युवक को उसके दोस्त बुलाकर ले गए थे। युवक का शव रेलवे लाइन पर मिला। वहीं घर से ले जाने वाले युवक के दोस्त फरार हैं। परिवार के लोगों का आरोप है कि हत्या की गई है। हालांकि पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।

डोर टू डोर गैस सिलेंडर की डिलीवरी करता था विकास

नैनी थाना क्षेत्र के सीओडी रोड नैनी गांव निवासी विनोद कुमार के दो पुत्र और दो पुत्रियों में से सबसे बड़ा बेटा विकास कुमार (19) डोर टू डोर गैस सिलेंडर की डिलीवरी करता था। विकास के घर पर उसके दो दोस्त नीरज और गोलू पहुंचे थे। नया साल मनाने के लिए दोनों विकास को अपने साथ बाइक से ले गए। विकास जाने से पहले अपनी मां सुमन देवी से एटीएम कार्ड और मोबाइल मांग कर ले गया था। आधी रात के करीब गोलू की मां ने विकास के घर सूचना दी की अभी उसके बेटे ने बताया कि विकास की मौत हो गई है। उसका शव रेलवे लाइन पर पड़ा है। इतना सुनते ही विकास के घर में कोहराम मच गया। आनन-फानन में परिवार वाले रेलवे लाइन की तरफ भागे। वहां बेटे का शव देखकर लोग चीख पड़े। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। युवक के शरीर के कई टुकड़े हो गए थे। उसके सिर पर चोट के गहरे निशान थे।

विकास के चाचा ने दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया

विकास के चाचा राजकुमार का कहना है कि नीरज ने विकास से 40 हजार रुपये उधार लिए थे। रुपये वापस मांगने पर नीरज और विकास का झगड़ा हुआ था। घटना के बाद से गोलू और नीरज घर से फरार हंै। उन्हें पूरी आशंका है कि विकास की हत्या की गई है। जीआरपी का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

रहस्यमय हालत में युवक लापता

झूंसी थाना क्षेत्र के चक हरिहर वन गांव निवासी मो. खलील का पुत्र साहिल अमीन (20) घर से कहीं गया था। जब वह घर नहीं लौटा तो परिजन परेशान हो गए। स्वजनों ने झूंसी थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई है।

Related Articles

Back to top button