राजधानी के रानीतालाब थाना क्षेत्र में बालू कारोबारी की गोली मारकर कर दी हत्या….

 राजधानी के रानीतालाब थाना क्षेत्र में बालू कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक दो दिन पहले घर से लापता हुआ था। शनिवार की सुबह रानीतालाब थाना क्षेत्र के कटारी से उसका शव बरामद किया गया। मृतक की पहचान जलपारा गांव निवासी निर्मल सिंह के पुत्र पंकज सिंह (30) के रूप में हुई है। जानकारी पर पहुंची रानीतालाब की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पंकज की हत्या के बाद स्वजनों का रो-रोकर बुुरा हाल है। उसकी हत्या क्यों की गई ये अभी साफ नहीं हो सका  है।

दो दिन पहले घर से निकला था मृतक

बताया जाता है कि मृतक पंकज सिंह दो दिन पहले घर से निकला था। देर रात तक नहीं लौटने पर स्वजनों से उसकी खोजबीन शुरू कर दी। दोस्त व अन्य लोगों से पूछताछ की फिर भी उसका कुछ पता नहीं चला। इस बीच रानीतालाब थाने में भी जानकारी दी गई। पंकज की अभी खोजबीन चल ही रही थी कि शनिवार की सुबह कटारी के पास किसी के शव मिलने की खबर मिली।

पुलिस की सूचना पर स्वजनों ने की शव की पहचान

पुलिस के सूचना देने पर पहुंचे स्वजनों ने मृतक की पहचान पंकज सिंह के रूप में की। उसकी हत्या गोली मारकर की गई थी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पंकज बालू कारोबारी था। उसका कुछ लोगों से विवाद चल रहा था। इसे लेकर भी उसकी हत्या की जा सकती है। जानकारी पर पहुंची रानीतालाब की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्या किन कारणों से हुई? इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। पुलिसकर्मी मामले की छानबीन कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button