अजय देवगन ने अक्षय- कटरीना की ‘सूर्यवंशी’ में छिपे राज का किया खुलासा

बॉलीवुड फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ के प्रमोशन में काफी जयदा व्यस्त अजय देवगन ने ‘सिंघम 3’ को लेकर बड़ा खुलासा किया है। अजय ने बताया है कि वह इस फिल्म को लेकर जरूर आएंगे। फिलहाल ‘तानाजी…’ के बाद वह गोलमाल के पांचवे पार्ट पर काम शुरू करेंगे। जिसके बाद हो सकता है कि वह ‘सिंघम 3’ पर अपना ध्यान केन्द्रित करें। इसके अलावा उन्होंने कहा, ‘जब आप ‘सूर्यवंशी’ देखेंगे तो आपको अपना जवाब मिल सकता है । ‘सिंघम 3’ का जवाब फिल्म में ही छुपा हुआ है। मिली हुई जानकारी के अनुसार ‘गोलमाल 5’ की इस साल शूटिंग शुरू होगी और यह फिल्म अगले साल नवंबर महीने के इर्द-गिर्द रिलीज हो सकती है। रोहित शेट्टी की कॉप ड्रामा फिल्म ‘सूर्यवंशी’ 27 मार्च 2020 को रिलीज होगी। फिल्म में अक्षय कुमार पुलिस अफसर के किरदार में हैं। वहीं फिल्म में अजय देवगन भी नजर आ सकते है।

ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म के क्लाइमैक्स सीन में अजय देवगन और रणवीर सिंह भी नजर आएंगे। बीते दिनों ‘सिंबा’ के एक वर्ष पूरा होने पर रोहित ने अक्षय-अजय-रणवीर की तिकड़ी का एक लुक साझा किया था, जिसमें तीनों हाथों में बंदूक थामे दुश्मनों पर गोलियां बरसाते हुए नजर आ रहे हैं। रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की यह चौथी फिल्म है। माना जा रहा है कि फिल्म के क्लाइमैक्स सीन में अजय देवगन और रणवीर सिंह भी नजर आएंगे। बीते दिनों ‘सिंबा’ के एक वर्ष पूरा होने पर रोहित ने अक्षय-अजय-रणवीर की तिकड़ी का एक लुक साझा किया था, जिसमें तीनों हाथों में बंदूक थामे दुश्मनों पर गोलियां बरसाते हुए नजर आ रहे हैं। रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की यह चौथी फिल्म है।

सूत्रों के अनुसार मिली खबर के मुताबिक 10 जनवरी को रिलीज हो रही अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी:द अनसंग वॉरियर’ की बात करें तो यह फिल्म छत्रपति शिवाजी महाराज के भरोसेमंद सेनापति और मराठा सरदार ‘तानाजी मालुसरे’ के जीवन पर आधारित है। फिल्म में अजय के अलावा काजोल और शरद केलकर भी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है। यह फिल्म 3डी में रिलीज हो रही है। मेकर्स का दावा है कि यह हिंदी फिल्म जगत की सर्वश्रेष्ठ 3डी फिल्म बनने का दम रखती है।

Related Articles

Back to top button