अंकिता लोखंडे ने इस तरह दिसंबर माह का किया स्वागत, प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन का वीडियो वायरल

टेलीविज़न की मशहूर अदाकारा अंकिता लोखंडे के लिए दिसंबर का माह खुशियों की सौगात लेकर आया है। इस माह में अंकिता अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग शादी करके अपनी नई लाइफ की शुरुआत करने वाली हैं, तो वहीं दूसरी तरफ दिसंबर अंकिता का बर्थ मंथ भी है, मतलब इसी माह में उनका बर्थडे भी है। ऐसे में अंकिता ने दिसबंर के माह का आरम्भ जश्न मनाते हुए किया है। 

अंकिता लोखंडे एवं विक्की जैन ने अपने करीबी फ्रेंड्स के साथ प्री-वेडिंग सेलेब्रिशन किया है। सेलिब्रेशन के कई सारे वीडियो अंकिता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा किए हैं। वीडियो में अंकिता विक्की जैन संग जबरदस्त डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं तथा अपने प्री वेडिंग फंक्शन को दिल खोलकर एन्जॉय कर रही हैं। 

प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में अंकिता लोखंडे गोल्डन लेस वाली शिमरी साड़ी पहने हुए दिखाई दे रही हैं। अंकिता ने अपने साड़ी लुक को चोकर नेकपीस तथा ईयर रिंग्स के साथ पूरा किया है। लाइट ग्लॉसी मेकअप में अंकिता का सुन्दर एवं दिलकश लुक देखते ही बनता है। बता दें कि पिछले दिन अंकिता एवं विक्की को स्पॉट किया गया था। कपल अपने कुछ फ्रेंड्स को शादी का न्यौता देने के लिए साथ निकले थे। दोनों की एक दूसरे के साथ स्पेशल बॉन्डिंग देखने को मिली थी। रिपोर्ट की मानें तो अंकिता और विक्की की शादी 14 दिसंबर को होगी। शादी की रस्में तथा फंक्शन 3 दिनों तक चलेंगे। 

Related Articles

Back to top button