प्रियंका गांधी घड़ियालू आंसू बहाती है: मायावती

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने कांग्रेस-भाजपा पर निशाना साधा है। मायावती ने कोटा अस्पताल में बच्चों की मौत को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर हमला बोला है।

मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कांग्रेस की नेता यूपी में तो आए दिन घड़ियालू आंसू बहाने आ जाती हैं, लेकिन वह शुक्रवार को अपने निजी कार्यक्रम के दौरान राजस्थान गईं, उन्होंने अपना थोड़ा भी समय कोटा में उन बच्चों की मांओं के आंसू पोछने के लिए देना उचित नहीं समझा।

मायावती ने लिखा कि-बीएसपी किसी भी मामले में कांग्रेस, बीजेपी व अन्य पार्टियों की तरह अपना दोहरा मापदंड अपनाकर घटिया राजनीति नहीं करती है। जिसके कारण ही आज पूरे देश में हर तरफ किसी ना किसी मामले को लेकर हिंसा, तनाव व अशांति आदि व्याप्त है।

लेकिन ऐसे माहौल में भी अन्य पार्टियों की तरह कांग्रेस पार्टी भी अपने आपको बदलने को तैयार नहीं है, जिसका ताजा उदाहरण कांग्रेसी शासित राजस्थान के कोटा अस्पताल में वहां सरकारी लापरवाही के कारण बड़ी संख्या में मासूम बच्चों की हुई मौत का मामला है।

अर्थात् कांग्रेस की नेता यूपी में तो आयदिन यहां घड़ियालू आंसू बहाने आ जाती हैं। लेकिन राजस्थान में कल वह अपने निजी कार्यक्रम के दौरान अपना थोड़ा भी समय कोटा में उन बच्चों की मांओं के आंसू पोछने के लिए देना उचित नहीं समझती है, जबकि वह भी एक मां है जो यह अति-दुर्भाग्यपूर्ण है।

मायावती ने इससे पहले यूपी के कन्नौज में कल रात बस और ट्रक की भीषण भिड़ंत में 20 से अधिक यात्रियों की मौत पर भी दुख जताया उन्होंने लिखा कि यह अति-दुखद है। सरकार पीड़ित परिवार वालों की तुरंत समुचित सहायता करे व घायलों को बेहतर इलाज की व्यव्स्था करे।

Related Articles

Back to top button