टिहरी के कीर्तिनगर बडियार क्षेत्र के ददी घंडियाल में कार खाई में गिरी, दो युवकों की मौत; तीन घायल

बीती शाम को कीर्तिनगर बडियार क्षेत्र के ददी घंडियाल में स्विफ्ट कार खाई में गिरने से दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

शनिवार शाम लगभग छह बजे श्रीनगर से कीर्तिनगर होते हुए रुद्रप्रयाग की तरफ जा रही कार ददी घंडियाल के पास गहरी खाई में गिर गई। हादसे में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन युवक घायल हो गए। एसडीएम रजा अब्बास ने बताया कि हादसे में घायल अंकित का श्रीनगर में पॉलीटेक्निक का पेपर था, जिस कारण उसके साथ उसके ये दोस्त आए थे।

घायलों को उपचार के लिए बेस चिकित्सालय श्रीनगर लाया गया है। उन्होंने बताया कि हादसे में चालक विकास व मनोज निवासी ग्राम खरगेट पट्टी भरदार जनपद रुद्रप्रयाग की मौत हो गई। इसके अलावा विनोद, अंकित, व मनीष गंभीर घायल हैं।

दो बाइकों की टक्कर में युवक की जान गई

देहरादून के रायपुर क्षेत्र में मालदेवता इंटर कॉलेज के पास दो बाइकों की आपस मे टक्कर होने से एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। इस हादसे में तीन अन्य युवक भी घायल हुए हैं। जिनका इलाज चल रहा है। घटना शाम करीब साढ़े सात बजे की है।

बाइक पर सवार अमित निवासी नेहरू कालोनी और एक अन्य मालदेवता से वापस आ रहे थे। जबकि नितेश धनाई निवासी प्रतापनगर टिहरी गढ़वाल और मनीष रावत मालदेवता की तरफ जा रहे थे। माल देवता इंटर कॉलेज के नजदीक दोनों बाइक की आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में चारों युवक घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने घायलों को सीएचसी पहुंचाया, जहां से गंभीर घायल अमित को हायर सेंटर दून अस्पताल रेफर किया गया। जहां अमित को डॉक्टरों मृत घोषित कर दिया।

चौकी इंचार्ज मालदेवता दीपक पंवार ने बताया कि अमित के साथ दूसरा बाइक सवार प्राथमिक उपचार करवाने के बाद चला गया। जिसके बारे में पता लगाया जा रहा है। वहीं घायल नितेश धनाई और मनीष रावत को स्वजनों ने सीएमआई में दाखिल करवाया है।

Related Articles

Back to top button