पाकिस्तान के सुर में सुर नहीं मिलाए विपक्ष अन्यथा देश विरोधी ताकतों को मिल सकता है मौका….

गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि मैं विपक्ष के नेताओं को चुनौती देता हूं कि नागरिकता संशोधन कानून से यदि किसी को हानि पहुंचा तो है तो वे बताएं। मैं गांधी की धरती पूर्वी चंपारण के मोतिहारी स्थित शरणार्थियों के कैंप में गया था। वहां लोगों से मिला। सभी इस कानून का दिल से स्वागत कर रहे हैं। सीएए कानून नागरिकता देने के लिए है। लेने के लिए नहीं।

जनसंवाद कार्यक्रम

उन्होंने कहा कि यह ऐसा कानून है जिसकी संभावना महात्मा गांधी ने व्यक्त की थी। इसके संबंध में देश के प्रथम प्रधानमंत्री पंंडित जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी, लोहिया, मनमोहन सिंह ने कहा था। रविवार की सुबह रक्सौल के कोईरिया टोला नहर चौक पर पेट्रोल पंप परिसर में आयोजित जनसंवाद कार्यक्रम में नित्यानंद राय ने कहा कि विपक्ष भ्रम नहीं फैलाए। इससे बहुत बड़ा नुकसान हो सकता है।

अफवाह में नहीं आएं

राजद, कांग्रेस और वामपंथी दलों को सोचना चाहिए वे पाकिस्तान के साथ सुर मिला रहे हैं। देश और दुनिया में आतंकवादी हमले हो रहे हैं। विपक्ष अफवाहें फैलाता रहा, देश में अशांति रही तो सीमा पर बैठे आतंकवादी को मौका मिल सकता है। लेकिन, देश की सीमा पर तैनात जवान एक भी आतंकवादी को देश के अंदर घुसने नहीं देंगे। इसके साथ ही हम देशवासियों का भी कर्तव्य बनता है कि देश की शांति और सुरक्षा के लिए अफवाह में नहीं आएं।

विपक्ष कर रहा गुमराह

आज इस कानून को लाने के बाद हमें जन-जन तक पहुंचने की जरूरत नहीं होती, लेकिन विपक्ष लोगों को गुमराह कर रहा है। हमलोग विपक्ष के मंसूबे को कामयाब नहीं होने देंगे। विपक्ष गलत इरादों के साथ-साथ ओछी राजनीति कर रहा है।

लोगों को दें इसकी जानकारी

वोट और कुर्सी की लालच में देश की भावना और मानवता के साथ खिलवाड़ कर रहा है। इसके बाद उन्होंने लोगों से आह्वान किया वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को इस कानून को लाने के लिए बधाई दें। घर-घर जाएं और लोगों को इस कानून की जानकारी दें। इसके बाद बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद डॉ. संजय जायसवाल ने लोगों को संबोधित किया। कार्यक्रम के अंत में स्थानीय विधायक डॉ. अजय कुमार सिंह ने उपस्थित लोगों का धन्यावाद ज्ञापन किया।

Related Articles

Back to top button