सैफ अली खान की फिल्म गो गोवा गोन का बनने जा रहा सीक्वल….

सैफ अली खान की फिल्म गो गोवा गोन का सीक्वल बनने जा रहा है. फिल्म का नाम होगा गो गोवा गोन 2. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है. पोस्टर में फिल्म की रिलीज डेट भी बताई गई है.

मूवी मार्च 2021 में रिलीज होगी. फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए तरण आदर्श ने लिखा- ये ऑफिशियल हो गया है. प्रोड्यूसर दिनेश विजान और इरोस इंटरनेशनल गो गोवा गोन 2 के लिए एक साथ आ रहे हैं. ये गो गोवा गोन का सीक्वल होगी. फिल्म वहीं से शुरू होगी जहां से पहली फिल्म का अंत हुआ था. 2020 से फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी.

फिल्म को लेकर क्या बोले थे सैफ?

बता दें कि 2018 में सैफ अली खान ने फिल्म को लेकर हिंट दिया था. उन्होंने कहा था कि वो गो गोवा गोन 2 का भी पार्ट होंगे. वहीं कुणाल खेमू और वीर दास द्वारा निभाए गए कैरेक्टर्स भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे. सैफ ने डीएनए से बातचीत में कहा था- हम लोग गो गोवा गोन 2 करने जा रहे हैं. मुझे ये बहुत पसंद है. मैं फिल्म में बोरिस बनकर वापस आऊंगा. राज और डीके भी दिलचस्प रोल में होंगे. अभी फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी जा रही है. मुझे पहली फिल्म बहुत पसंद है. दूसरी में भी उतना ही मजा होगा.

सैफ के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर पर्दे पर लगी हुई है. फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं सैफ की फिल्म जवानी जानेमन भी रिलीज होने वाली है. फिल्म में सैफ एक पिता के रोल में दिखेंगे. तब्बू और आलिया फर्नीचरवाला भी अहम रोल में हैं.

Related Articles

Back to top button